एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore भरेगा विकास की उड़ान, शहर में फ्लाईओवर ब्रिज का निर्माण

प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर विकास की नई रफ्तार पकड़ रही है, जहां अब स्वच्छता पसंद ये शहर फ्लाईओवर ब्रिज के रास्ते उड़ान भरने को तैयार नजर आ रहा है. हाल ही में शहर के अलग-अलग हिस्सों में फ्लाईओवर ब्रिज के काम जारी हैं, तो वहीं नए फ्लाईओवर ब्रिज के भूमिपूजन की तैयारियां की जा रही हैं.

एमपी के सबसे हाईटेक शहर इंदौर के ट्रैफिक मैनेजमेंट को सुधारने के लिए प्रदेश सरकार लगातार काम कर रही है, जहां नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय फ्लाईओवर ब्रिज के सहारे नई उड़ान देने के लिए तैयार है. शहर में खजराना, फूटी कोठी, राऊ चौराहा पर फ्लाईओवर ब्रिज लगभग तैयार होने की कगार पर पहुंच चुके हैं, तो वहीं भंवरकुंआ फ्लाईओवर ब्रिज का काम प्रगति पर है. इधर, आने वाले दिनों में एलआईजी से नवलखा तक बनने एलिवेटेड ब्रिज का भूमिपूजन हो जाएगा, तो वहीं चंदन नगर चौराहे पर फ्लाईओवर ब्रिज बनाने के निर्देश कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने अधिकारियों को दे दिए हैं.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो इंदौर विकास की नई रफ्तार पकड़ रही है, जहां अब स्वच्छता पसंद ये शहर फ्लाईओवर ब्रिज के रास्ते उड़ान भरने को तैयार नजर आ रहा है. हाल ही में शहर के अलग-अलग हिस्सों में फ्लाईओवर ब्रिज के काम जारी हैं, तो वहीं नए फ्लाईओवर ब्रिज के भूमिपूजन की तैयारियों भी की जा रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button