एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP में दिखा कांग्रेस की जोड़ी नंबर-1 का दम, जीत के लिए भरी हुंकार

लोकसभा चुनाव की हलचल के बीच एमपी की सभी 29 सीटों पर कांग्रेस भी अपना दम दिखा रही है, जहां देवास लोकसभा में कांग्रेस के कद्दावर नेता सचिन पायलट ने कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र मालवीय के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग सचिन पायलट को सुनने पहुंचे थे. यहां पीसीसी चीफ जीतू पटवारी और सचिन पायलट की जोड़ी ने अपना दम दिखाते हुए जीत की हुंकार भरी है.

एमपी में इन दिनों कांग्रेस के युवा चेहरे अपना दम दिखाते नजर आ रहे हैं, जहां राजस्थान की राजनीति के उभरते सितारे सचिन पायलट ने एमपी में चुनाव मैदान संभालते हुए देवास लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र मालवीय के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पायलट के साथ पीसीसी चीफ जीतू पटवारी, सज्जन सिंह वर्मा समेत तमाम कांग्रेस नेता मौजूद रहे. वहीं जनसभा में सचिन पायलट के साथ-साथ जीतू पटवारी ने भी अपना दम दिखाया और देवास लोकसभा से जीत का दावा ठोंका है.

सचिन पायलट और जीतू पटवारी दोनों ही कांग्रेस के वो नेता माने जाते हैं, जिनका प्रभाव पूरे प्रदेश में दिखाई देता है. वहीं एक बार फिर देवास में इन दोनों नेताओं के बीच सियासी तालमेल बखूबी देखने मिला, जहां दोनों नेताओं ने एक साथ देवास में जीत के हुंकार भरी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button