एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Dhar में जयवर्धन सिंह गौतम बढ़ा रहे सियासी कदम, युवाओं का बोलबाला और चुनावी मुकाबला

धार विधानसभा सीट पर कांग्रेस भाजपा दोनों ही राजनीतिक दलों ने अपने चेहरे तय नहीं किये हैं लेकिन इस बार इस सीट पर चुनावी मुकाबला बड़ा ही दिलचस्प नज़र आ रहा है, और यहां युवाओं का बोलबाला साफतौर पर देखा जा रहा है। ऐसे में युवा नेतृत्व के रूप में यहां जयवर्धन सिंह गौतम सियासी विरासत के नए युवराज बनकर उभरे हैं।

चेहरे पर मुस्कान और निर्णय क्षमता के दम पर बना रहे नई पहचान ये हैं धार के उभरते युवा जयवर्धन सिंह गौतम, धार जिले में युवाओं के बढ़ते नेटवर्क के साथ ये युवा अपनी नई फौज तैयार कर विधानसभा चुनावों में अपनी आहुति देने को आतुर नज़र आ रहे हैं, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह और कमलनाथ से मिले सियासी आशीर्वाद के दम पर इस चेहरे ने बहुत कम समय मे अपनी एक अलग छाप इस जिले की सियासत पर छोड़ी है और गौतम परिवार की राजनीतिक विरासत को तकनीक और कला कौशल से नया आयाम दिया है।

इतना ही नही माता प्रभा गौतम की धार्मिक छवि का ख्याल रखते हुए इस युवराज ने अब क्षेत्र में युवाओं की लंबी सेना बनाई है जो इस बार इस जिले में कांग्रेस की नई ताकत बनकर उभरी है। अपने चाचा मनोज सिंह गौतम से व्यवहार कुशलता और जमीनी पकड़ की प्रेरणा ले रहे जयवर्धन अब दिनोंदिन धार मे अपनी धाक बनाने में जुटे हैं।

कुलमिलाकर, चुनावी राजनीति से परे इस जिले में युवा लहर को महसूस भी किया जा सकता है और जयवर्धन सिंह गौतम के बढ़ते सियासी कदम भविष्य में एक नए सूर्योदय के संकेत भी दे रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button