एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP News: MLA रमेश मेंदोला को कमलनाथ की चिंता, नकुलनाथ को पत्र लिखकर कही ये बात

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के वायरल वीडियो पर विधायक मेंदोला ने नकुलनाथ को पत्र लिखा है, पत्र में लिखा गया है की, इतने वरिष्ठ नेता कपड़े फाड़ने की बात करने लगे ये चिंता की बात है। कमलनाथ जी  डिप्रेशन में है, कृपया उनका ध्यान रखे और देश के श्रेष्ठ डॉक्टर से उनका उपचार करवाए।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के वायरल वीडियो को लेकर विधायक रमेश मेंदोला ने उनके पुत्र नकुल नाथ को एक पत्र लिखा है। उन्होंने नकुलनाथ को मेल और ट्विटर से ये पत्र भेजा है।

मेंदोला ने अपने पत्र में लिखा है कि, मैं ये पत्र राजनीतिक उद्देश्य से नहीं बल्कि अपनेपन के भाव से लिख रहा हूं। उन्होंने लिखा कि, कमलनाथ जी एक वीडियो में कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं को वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह जी और उनके पुत्र जयवर्धन सिंह जी के कपड़े फाड़ने को कह रहे है। ये वीडियो देखकर मुझे बड़ी चिंता हुई। नकुल जी, राजनीति में वाद-विवाद, मतभेद, मनमुटाव और आपसी बहस तो चलती रहती है, पर आदरणीय कमलनाथ जी जैसा कोई वरिष्ठ नेता कपड़े फाड़ने जैसी निम्न स्तर की बात कहे तो इससे ऐसा लगता है कि वो या तो बहुत दबाव में है और या फिर गहरे अवसाद (एक्यूट डिप्रेशन) के शिकार हो गए हैं।

नकुल जी, इसके पहले आदरणीय कमलनाथ जी इंदौर में एक कार्यक्रम में मीडिया के साथियों को ये कहकर बुरी तरह से अपमानित कर चुके है कि हमे आपकी कोई जरूरत नहीं है। उनके जैसे वरिष्ठ नेता से ये अपेक्षित नहीं था मैंने तब भी आपको ट्विट करके ये कहा था कि ये गहरे अवसाद के लक्षण है ऐसा लगता है कि आज इसकी पुष्टि हो गई है।

नकुलनाथ जी चुनाव आते जाते रहेंगे, इसके चक्कर में अपने पिताजी की सेहत को दांव पर मत लगाइए। मेरा आपसे मित्रवत अनुरोध है कि कृपया अपने पिताजी का ध्यान रखिए। देश के सबसे श्रेष्ठ चिकित्सक से अवसाद और विषाद की उनकी बीमारी का उपचार करवाईये। मेरी शुभकामनाएं सदैव आपके और उनके साथ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button