एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगचुटकी-बजा-केजीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचलसाक्षात्कार

Bollywood news: खुद का ही रिकॉर्ड तोड़ने चले किंग खान, हर 1 मिनट में इतनी बिक रही फिल्म ‘जवान’ की टिकट

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, बीते कुछ दिनों पहले इस फिल्म की अमेरिका में एडवांस बुकिंग शुरू की गई थी, जिसमें शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब फिल्म जवान की एडवांस बुकिंग इंडिया में भी शुरू हुई है, जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. शाहरुख खान की फिल्म की एडवांस बुकिंग ने खुलते ही धमाल मचा दिया है. जवान की हर सेकेंड और मिनट में टिकटें बिक रही हैं, जिसको देखकर लग रहा है कि किंग खान पर फिर सिनेमाघर में अपनी दमदार वापसी करने जा रहे हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के फैन क्लब ने दावा किया है कि किंग खान की फिल्म ने 1 घंटे में 20 हजार टिकट बिक गई हैं. यानी 1 मिनट में जवान की 333 टिकटें बिक रही हैं, जो काफी हैरान कर देने वाला आंकड़ा हैं. हालांकि शाहरुख खान की फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर लगातार नए-नए आंकडे़ सामने आ रहे हैं.

आपको बता दें कि गुरुवार को जवान का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर में शाहरुख खान के एक्शन को खूब पसंद किया गया है. गौरतलब है कि शाहरुख खान के अलावा, फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिकाओं में हैं, दीपिका पादुकोण एक विशेष भूमिका में हैं, साथ ही सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर भी हैं.

फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने को तैयार है और एडवांस बुकिंग के मामले में रिकॉर्ड तोड़ रही है. अभी आने वाले दिनों फिल्म की एडवांस बुकिंग में तेजी देखने को मिल सकती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button