एमपी-ब्रेकिंगचुटकी-बजा-केजीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचल

Bigg boss 17 में आने वाले हैं ये कपल्स, कौन होगा किसका दुश्मन हो गया तय

सलमान खान का ‘बिग बॉस सीजन 17’ प्रीमियर से पहले ही सुर्खियां बटोर रहा है, बेहद पॉपुलर और कंट्रोवर्शियल रियलिटी टीवी शो को लेकर आए दिन कुछ न कुछ नई खबरें सामने आ रही है. लेकिन अब जानकारी मिल रही है कि सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर होस्ट के रूप में वापस लौट रहे हैं. खबर ये भी है कि पिछले सीजन से हटकर इस बार नए सीजन में कपल्स की भी एंट्री होने जा रही है. इतना ही नहीं ‘बिग बॉस सीजन 17’ में सेलिब्रिटी शामिल हो सकते हैं।

एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 17 में आ रहे नए कंटेस्टेंट्स को गाइड करने के लिए कुछ फेमस सेलिब्रिटीज भी शो में आ सकती हैं. ये सभी कंटेस्टेंटस को खेल की जानकारी देंगे और बने रहने के लिए बारीकियां सिखाएंगे. ये सभी सेलिब्रिटीज हर हफ्ते बिग बॉस के घर में आएंगे. ये सभी मेंटर दोस्त की तरह कंटेस्टेंट्स को सबसे जरूरी सलाह देंगे. ताकि वे अपना पूरा फोकस खेल, ओपिनियन और टास्क पर लगा सकें. इससे उन्हें दर्शकों को भी अच्छी तरह समझने में मदद मिलेगी. मेंटर ये भी बताएंगे कि घर में उन्हें किससे बचकर रहना चाहिए और किसके खिलाफ कौन सी स्ट्रैटजी अपनानी चाहिए ताकि वहां अपना बचाव कर सके, हम आपको बता दें कि नए सीजन को और भी ज्यादा दिलचस्प और रोचक बनाने के लिए ऐसा किया जाएगा ।

ऐसे में अब सवाल ये भी उठ रहा है कि नए फॉर्मेट से कंटेस्टेंट्स को मदद मिलेगी या उन पर इसका विपरीत प्रभाव पड़ेगा. हालांकि, आपको बता दें कि ‘बिग बॉस सीजन 14’ में भी गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान भी घर के अंदर आए थे. तब उन्होंने कंटेस्टेंट्स को सीनियर के तौर पर करीब 3 हफ्ते तक घर में रहे थे. उस सीजन को दर्शकों से खूब प्यार मिला था. यही देखते हुए मेकर्स अब नए सीजन में फॉर्मेट बदलने जा रहे हैं. हालांकि, ये भी पक्की बात है कि इस सीजन बिग बॉस के घर में खूब एंटरटेनेंट देखने को मिल सकता है.

इस बार ‘बिग बॉस सीज़न 17’ में पिछले सीजन के मुकाबले काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस टीवी शो में कई कपल्स भी आ रहे हैं. इनमें कंवर ढिल्लन-ऐलिस कौशिक, नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा और अंकिता लोखंडे-विक्की जैन जैसे नाम शामिल हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button