एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Dewas news: BJP प्रत्याशी राजेश सोनकर ने किया शक्ति प्रदर्शन, सोनकच्छ में दिखाया दम

देवास की सोनकच्छ विधानसभा से भाजपा ने अबकी बार नया प्रयोग किया है, क्योंकि यहां से इंदौर भाजपा के जिला अध्यक्ष राजेश सोनकर को टिकट दिया है, जोकि पूर्व में सांवेर विधानसभा से विधायक रह चुके हैं, भाजपा आलाकमान के इस फैसले से सोनकच्छ के समीकरण पूरी तरह से बदल गए हैं, क्योंकि अबकी बार माना जा रहा है कि मतदाताओं के सामने पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के खिलाफ एक युवा चेहरा विकल्प के रुप में होगा। जिनके   सोनकच्छ पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने जोरदार स्वागत किया।

भाजपा ने देवास की सोनकच्छ विधानसभा से राजेश सोनकर को टिकट दिया है, ये वो चेहरा है, जिसने छात्र राजनीति से लेकर भाजपा के विधायक तक का सफर तय किया, वहीं उसके बाद राजेश सोनकर को इंदौर की ग्रामीण भाजपा की भी जिम्मेदारी मिली, वहीं अबकी बार वह कांग्रेस के कद्दावर नेता सज्जन सिंह वर्मा को टक्कर देने के लिए तैयार है, जिसकी तस्वीर टिकट मिलने के बाद पहली बार राजेश सोनकर के सोनकच्छ पहुंचने पर साफ हो गई।

अपनी जीत को लेकर भाजपा प्रत्याशी राजेश सोनकर ने दावा किया है कि वह सोनकच्छ से 25 हजार मतों से जीत दर्ज कराएंगें। इसी तरह से भाजपा के आला नेताओं और स्थानीय पदाधिकारियों ने भी राजेश सोनकर की जीत का दम भरा और पूरे देवास जिले की पांचों विधानसभा सीटें जीतने का दावा किया।

बता दें सोनकच्छ विधानसभा सीट अबकी बार काफी हाईप्रोफाइल हो चुकी है, क्योंकि पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा की परंपरागत सीट पर अबकी बार एक शालीन और जनता में पकड़ रखने वाला नेता उनके सामने होगा, हालांकि राजेश सोनकर के शक्ति प्रदर्शन से साफ कर दिया कि इस सीट पर भाजपा पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button