एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP news: पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा ने थामा कांग्रेस का दामन,कमल नाथ ने दिलाई सदस्यता

प्रदेश में विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आने के साथ नेताओं के दलबदल का सिलसिला तेज हो गया है। इसमें नया नाम जुड़ा है भाजपा के पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा का, जिन्होंने रविवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया। वह रविवार दोपहर अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय पहुंचे थे। यहां पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

गौरतलब है कि नर्मदापुरम की राजनीति में खासा दखल रखने वाले गिरिजाशंकर शर्मा दो बार विधायक रह चुके हैं। वह नर्मदापुरम के मौजूदा विधायक व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा सीतासरन शर्मा के बड़े भाई हैं। वह दो बार नगर पालिका अध्यक्ष भी रह चुके हैं। उन्होंने कुछ दिन पूर्व ही भाजपा से इस्तीफा दे दिया था। नर्मदापुरम के साथ-साथ टीकमगढ़ में भी भाजपा को झटका लगा है। टीकमगढ़ जिला पंचायत उपाध्यक्ष व बीजेपी नेता श्याम रत्न भक्ति तिवारी और जिला पंचायत सदस्य मोहिनी तिवारी ने भी कांग्रेस का हाथ थाम लिया।

कांग्रेस में शामिल होने के बाद गिरिजा शंकर शर्मा ने कहा कि, जब बीजेपी में दरी बिछाने वाला नहीं होता तब से जुड़ा था। बीजेपी में वफादारी को कोई अहमियत नहीं है, वहां अब चाटुकारों को महत्व दिया जाता है। अब ये सरकार नहीं रहने वाली, ये पटरी से उतर चुकी है। नर्मदापुरम जिले में हम सब मिलकर परिणाम वहां का बदल देंगे। उन्होंने कहा कि 2018 में विपरीत परिस्थितियों के बावजूद कांग्रेस पार्टी को कमलनाथ ने जीत दिलाई थी। बरसों भारतीय जनता पार्टी का काम किया जब वहां दरी बिछाने वाले भी नहीं होते थे मंच बनाने वाले भी नहीं होते थे तब से कम किया। लेकिन बीते 10 सालों से पटरी से भाजपा उतर गई है। बीजेपी ने लोकतंत्र को तोड़ दिया है। बीजेपी की जनविरोधी नीतियों को रोका जाए इसलिए कांग्रेस में शामिल हुआ। अबकी बार बनने वाली कांग्रेस सरकार स्थिर होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button