एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगविशेषसरकारी-हलचलसाक्षात्कार

MP के लिए PM MODI ने खोला पिटारा, 7550 करोड़ रुपए की दी सौगात

PM मोदी लोकसभा चुनाव का शंखनाद करने एमपी के झाबुआ पहुंचे। जहां से उन्होंने प्रदेशवासियों के लिए 7550 करोड़ की विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. वहीं इस दौरान उन्होंने ‘विशाल आदिवासी महाकुंभ’ को संबोधित करते हुए विपक्षियों पर जुबानी हमला बोला।

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एमपी के विकास के लिए 7550 करोड़ की सौगात दी है। पीएम ने झाबुआ से 604 करोड़ की लागत वाली इंदौर-देवास-उज्जैन रेलवे लाइन के दोहरीकरण परियोजना का लोकार्पण किया,वहीं 27.15 करोड़ की लागत वाले रतलाम में रेलवे फुट ओवरब्रिज और मेघनगर स्टेशन के पुनर्विकास का शिलान्यास किया। इस दौरान पीएम मोदी ने 236.82 करोड़ से निर्मित इटारसी नॉर्थ साउथ ग्रेड सेपरेटर और 2137 करोड़ में बनी बरखेड़ा-बुधनी-इटारसी लाइन का लोकार्पण किया।

वहीं झाबुआ पहुंचा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आदिवासी भाइयों के लिए भी विकास कार्यों की झड़ी लगा दी। पीएम मोदी ने झाबुआ को ‘नल जल योजना’ की सौगात दी. उन्होंने जिले की 50 ग्राम पंचायतों के लिए ‘नल जल योजना’ समर्पित की। वही यातायात की रफ्तार को बढ़ाने के लिए 3275 करोड़ की सड़कों पर खर्च करने की बात कही।

कुल मिलाकर देखा जाए तो पीएम मोदी ने झाबुआ से लोकसभा चुनाव का शंखनाद करते हुए। 7550 करोड रुपए की योजनाओं को लोकार्पणों शिलान्यास किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button