अपराधएमपी-citiesमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Kailash Vijayvargiya ने विधानसभा को दी करोड़ों की सौगात, हुई विकास की बात

इंदौर विधानसभा एक में जल की समस्या को दूर करने के साथ यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के उद्देश्य से मोहन सरकार में नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर विधानसभावासियों को करोड़ों की सौगात दी है. विजयवर्गीय ने विधानसभावासियों के लिए 34 बोरिंगो के साथ 6 सड़कों का भूमि पूजन किया है!

इंदौर विधानसभा एक को नंबर एक बनाने के उद्देश्य के साथ कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय विधानसभा एक में लगातार सक्रिय नजर आ रहे हैं। उसी कड़ी में लोगों की बढ़ती जल परेशानी को देखते हुए मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने एक करोड़ 20 लाख की लागत से 34 बोरिंगो का भूमि पूजन किया। वहीं इंदौर सहित विधानसभा एक को यातायात में नंबर वन बनाने के लिए 6 सड़कों का भूमि पूजन किया.

इस दौरान कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर जनता को विश्वास दिलाया कि विधानसभा एक नंबर एक होगी। इस दौरान कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय में आने वाले दिनों में होने वाले विकास कार्य को लेकर अपना रोड में भी जनता के सामने रखा।

वहीं इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि मां अहिल्या की पहली बार इतिहास रचने जा रहा है । बोरिंग लगने से क्षेत्र वासियों की पानी की समस्या दूर होगी। वही इस दौरान सांसद विधानसभा एक को इन्दौर की नंबर वन विधानसभा बनाने के लिए आश्वासन नजर आए।

कुल मिलाकर देखा जाए तो कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने विधानसभा एक को नंबर वन बनाने के लिए कमर कस ली है। यही कारण है कि मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के द्वारा क्षेत्र वासियों को लगातार करोड़ की सौगात दी जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button