एमपी-ब्रेकिंगचुटकी-बजा-केजीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचल

Bollywood news: किंग खान की फिर आई सुनामी, फिल्म ‘Jawan’ ने रिलीज से पहले तोड़े रेकॉर्ड

शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है और जब भी उनकी कोई फिल्म आती है, ये साबित भी होता है. फिल्म ‘पठान’ के बाद उनकी इस साल ही दूसरी फिल्म ‘जवान’ कल यानी 7 सितम्बर को रिलीज हो रही है. फिल्म को लेकर फैंस का क्रेज चरम पर पहुंच गया है. जहां टिकट खिड़की पर सिर्फ 24 घंटे में ही ‘पठान’ का रिकॉर्ड टूट चुका है. वहीं, कुछ जगहों पर टिकट के लिए शाहरुख के फैंस रात 2 बजे से ही थिएटर के बाहर जमा होना शुरू हो गए.

दरअसल शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का निर्देशन साउथ के हिट डायरेक्टर्स में शुमार एटली कुमार ने किया है. फिल्म में शाहरुख एक्शन अवतार में नजर आएंगे और साथ में इसमें इमोशनल एंगल भी रखा गया है. जहां फिल्म में उनके साथ नयनतारा और विजय सेतुपति अहम भूमिका में नजर आएंगे.

फिल्म के लिए 5 सितम्बर को एडवांस बुकिंग शुरू हुई थी.टिकट बिक्री में शाहरुख खान ने खुद अपना ही रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है. सिर्फ 24 घंटे में ‘जवान’ के 1.55 लाख टिकट्स नेशनल सिनेमा चेन में बिक गए. वहीं, साल की शुरुआत में आई ‘पठान’ के 24 घंटे में 1.17 लाख टिकट्स बिके थे. अब टिकट बिक्री में फिल्म ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड ‘जवान’ का टारगेट है.ओपनिंग डे टिकट बुकिंग का रिकॉर्ड अब तक एसएस राजामौली की ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’ के नाम था लेकिन ताजा आंकड़ों की मानें तो पहले दिन की टिकट बिक्री में ‘जवान’ आगे निकल गई है और इसके 7 लाख से ज्यादा टिक बिक चुके हैं. ‘बाहुबली 2’ फिल्म के ओपनिंग डे हिंदी के 6.50 लाख टिकट बिके थे. इसके बाद ‘पठान’ के 5.56 लाख, ‘केजीएफ2’ हिंदी के 5.15 लाख और ‘वॉर’ के 4.10 लाख टिकट बिके थे.

शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह नजर आ रहा है. फिल्म के टिकट के लिए कुछ जगहों पर रात 2 बजे से लोग लाइन में लगे दिखाई दिए. वहीं, शाहरुख की फिल्म के शो अब रात से ही दिखाए जा रहे हैं. बिहार, कोलकाता और हैदराबाद में फिल्म का 5 बजे का शो रखा गया है. खबर है कि राजगंज में तो 8 सितम्बर को सुबह 2:15 बजे ही पहला शो रखा जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button