एमपी-ब्रेकिंगचुटकी-बजा-केजीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Box Office पर पाई-पाई को मोहताज हुई ये फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की लेटेस्ट फिल्म ‘तेजस’ की रिलीज से पहले काफी बज था लेकिन सिनेमाघरो में पहुंचते ही ये फिल्म फुस्स हो गई. ये फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक परफॉर्म कर रही है. यहां तक कि रिलीज के सात दिनों में ही ‘तेजस’ का खेल टिकट खिड़की पर खत्म ही हो गया है. इस फिल्म के लिए अब लाखों में कमाई करना भी मुश्किल हो रहा है.

चलिए यहां जानते हैं ‘तेजस’ ने रिलीज के 7वें दिन कितनी कमाई की है? कंगना रनौत की ‘तेजस’ को ऑडियंस और क्रिटिक्स से बेहद ठंडा रिस्पॉन्स मिला. फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही दर्शकों के लिए तरस रही है और महज 7 दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर इसकी हालत खराब हो चुकी है. आलम ये है कि अब ये फिल्म कछुए की चाल से आगे बढ़ रही है और मुट्ठी भर कलेक्शन करने में भी इसके पसीने छूट रहे हैं.

‘तेजस’ की कमाई की बात करें तो पहले दिन इस फिल्म ने सिर्फ 1.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. दूसरे दिन फिल्म ने 1.3 करोड़ रुपये कमाए. तीसरे दिन ‘तेजस’ ने 1.2 करोड़ का कलेक्शन किया और चौथे दिन फिल्म ने 45 लाख का कलेक्शन किया. वहीं पांचवें दिन और छठे दिन ‘तेजस’ की कमाई क्रमश: 45-45 लाख रुपये रही. वहीं अब ‘तेजस’ की रिलीज के सातवें दिन यानी गुरुवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘तेजस’ ने रिलीज के सातवें दिन महज 40 लाख कमाए हैं.इसके बाद ‘तेजस’ की 7 दिनों की कुल कमाई अब 5.50 करोड़ हो गई है.‘

तेजस’ की कमाई की रफ्तार पहले ही धीमी थी और अब ये और ज्यादा कम हो गई है. फिल्म के लिए लाखों में कमाई करना भी बेहद मुश्किल हो रहा है. ऐसे में ‘तेजस’ का बॉक्स ऑफिस पर टिकना बेहद मुश्किल हो चुका है. यूं कहिए कि अब ये सिनेमाघरों से रुखसती की तैयारी कर रही है. दिलचस्प बात ये है कि थिएटर्स में तेजस की टक्कर विक्रांत मैसी की ‘12वीं फेल’ से हुई है. विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित 12वीं फेल ने बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत की फिल्म को मात देते हुए 11 करोड़ रुपयों से ज्यादा कलेक्शन कर लिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button