चुटकी-बजा-केजीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचल

Rishabh Pant के साथ तिरुपति बालाजी पहुंचे, अक्षर पटेल, फोटो शेयर कर लिखा दिलचस्प कैप्शन

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी ऋषभ पंत ब्रेक पर हैं. कार एक्सिडेंट के बाद से अभी तक मैदान पर वापसी नहीं कर सके हैं. वहीं अक्षर पटेल भी फिलहाल टीम इंडिया से बाहर हैं. ये दोनों ही खिलाड़ी हाल ही में आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी पहुंचे.जहा ऋषभ ने बालाजी के दर्शन के बाद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की. इसमें वे अक्षर के साथ नजर आ रहे हैं. ऋषभ की फोटो पर फैंस ने कई दिलचस्प कमेंट किए हैं.

ऋषभ और अक्षर शुक्रवार को तिरुपति बालाजी दर्शन के लिए पहुंचे. पंत ने अक्षर के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”इस जगह की एनर्जी को जाहिर करने के लिए पर्याप्त शब्द नहीं हैं. बहुत ही सकारात्मक ऊर्जा है.” पंत और अक्षर की इस फोटो को खबर लिखने तक 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके थे. इसके साथ-साथ सैकड़ों फैंस ने कमेंट भी किया. ऋषभ और अक्षर के साथ-साथ मंदिर का स्टाफ भी तस्वीरों में नजर आया

. गौरतलब है कि ऋषभ कार एक्सीडेंट के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. वे मैदान से दूर हैं. लेकिन अब काफी हद तक ठीक हो गए हैं. पंत अक्सर सोशल मीडिया पर जिम से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं. उन्होंने भारत के लिए आखिरी वनडे नवंबर 2022 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. वहीं आखिरी टेस्ट मैच बांग्लादेश के खिलाफ दिसंबर 2022 में खेला था. अक्षर पटेल की बात करें तो विश्व कप के लिए टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. अक्षर ने भारत के लिए आखिरी वनडे बांग्लादेश के खिलाफ सितंबर 2023 में खेला था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button