एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP News: विदिशा में दिखा कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा का दम, अरुण यादव के निशाने पर BJP सरकार

साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस के द्वारा पूरे मध्य प्रदेश में जन आक्रोश यात्रा निकल जा रही है, जहां उसी कड़ी में यात्रा विदिशा जिले के शमशाबाद पहुंची, जहां पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए बड़ी भविष्यवाणी कर दी।

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव कांग्रेस की जनआक्रोश यात्रा लेकर शमशाबाद पहुँचे, जहां स्थानीय कांग्रेसियों ने यात्रा का जमकर स्वागत किया, वहीं पुराने बस स्टैंड पर जनसभा को संबोधित करते हुए अरूण यादव ने स्थानीय विधायक पर जमकर निशाना साधा और क्षेत्र में जुआ,सट्टा, अवैध उत्खनन, सरपंचों से 20 से 30 प्रतिशत कमीशन खोरी का आरोप लगाया।

वहीं केंद्रीय मंत्री अरुण यादव यहीं नही रुके उन्होंने मंच से ही भविष्यवाणी कर दी कि इस बार शमशाबाद विधायक राज श्रीरुद्रप्रताप का टिकिट कट रहा है और ये ‘आम आदमी पार्टी’ से चुनाव लड़ेगी क्योकि इनका इतिहास रहा है ये हर बार नई पार्टी बदल कर चुनाव लड़ती है ,उन्होंने प्रदेश सरकार पर भी निशाना साधा और उपस्थित जनसमूह से अपील की इस वार मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने में मदद करे। बहरहाल, कांग्रेस के द्वारा निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा आने वाले विधानसभा चुनाव में कितना कमाल करती है यहां देखने वाली बात होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button