एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Bhopal news: राहुल गांधी पर हमले का विरोध, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिया धरना

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर असम में हुए हमले को लेकर और असम के ही एक मंदिर में राहुल गांधी को जाने से रोके जाने से नाराज कांग्रेस पार्टी के लोगों द्वारा पूरे देश में अपना विरोध जताया जा रहा है, और इसी कड़ी में राजधानी भोपाल के रोशनपुरा चौराहे पर जवाहर भवन के सामने कांग्रेस ने मौन धरना दिया, और काली पट्टी बांधकर अपना विरोध जताया.

कांग्रेस के इस विरोध प्रदर्शन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार सहित कांग्रेस के कई विधायक और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे. करीब 2 घंटे तक यह मौन धरना चला.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मीडिया से चर्चा में कहा कि, भाजपा और भाजपा की सरकार के द्वारा मूल मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए लोकतंत्र की हत्या करने के लिए यह हिटलरशाही की जा रही है, और यही कारण है कि राहुल गांधी की यात्रा के दौरान हमला किया गया.

कांग्रेस के मौन धरने के बाद दिग्विजय सिंह ने कहा कि यह कैसा राम राज्य ? एक और राम मंदिर को लेकर कहा जाता है जो जहां है वहां उसे मंदिर में पूजा करें. राहुल गांधी असम में पूजन करने मंदिर जाते हैं तो उन्हें रोक दिया जाता है. देश में चल रहे इसी अन्याय के खिलाफ भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाली जा रही है। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने कहा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अब गांधी नहीं सुभाष चंद्र बोस की विचारधारा पर चलना होगा.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो कांग्रेस नेता राहुल गांधी के द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर असम में हुए हमले को लेकर और असम के ही एक मंदिर में राहुल गांधी को जाने से रोके जाने से नाराज कांग्रेस पार्टी के लोगों द्वारा पूरे देश में अपना विरोध जताया जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button