एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

CM Mohan Yadav का एक्शन, अधिकारियों को दिए अहम निर्देश

पद संभालने के बाद मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव पूरी तरह से एक्शन में नजर आ रहे हैं. प्रदेश के प्रशासनिक अमले को हरकत में लाने के लिए उन्होंने नगरीय प्रशासन विभाग के अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली, जहां उन्होंने समीक्षा बैठक में अधिकारियों पर नाराजगी शहर की और अधिकारियों को महत्त्वपूर्ण दिशा निर्देश दिया।
मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने नगरीय प्रशासन विभाग की समीक्षा बैठक की। इस दौरान सीएम ने आवंटित मद राशि अन्य मद में खर्च करने पर नाराजगी जताई है। उन्होंने इस तरह के प्रकरणों की जांच करने की बात कही है। वहीं उन्होंने कहा कि नगरीय निकायों में इस तरह के प्रकरणों की जांच होगी। साथ ही उन्होंने कंपाउंडिंग और बिल्डिंग परमिशन की व्यवस्था सरल करने के निर्देश दिए हैं

इस दौरान सीएम मोहन यादव ने उज्जैन शिप्रा शुद्धिकरण के लिए प्रोजेक्ट बनाने के निर्देश दिए है। डॉ यादव ने कहा कि गंदा पानी शिप्रा नदी में न मिले यह सुनिश्चित करें। प्रोजेक्ट में नई तकनीक से पानी का दोबारा उपयोग करने लायक बनाएं। वहीं नगरीय प्रशासन विभाग की बैठक में मुख्यमंत्री मोहन ने बड़ा फैसला लिया है, इंदौर की हुकुमचंद मिल के मजदूरों को बकाया पैसा दिया जाएगा। सीएम ने मजदूरों को भुगतान के लिए 464 करोड़ रुपए की राशि को मंजूरी दी है दो दशकों से भुगतान लंबित था।

कुल मिलाकर देखा जाए तो प्रदेश के नए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव अपनी क्षमताओं के साथ अधिकारियों की समीक्षा बैठक लेकर उनकी क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button