एमपी-ब्रेकिंगचुटकी-बजा-केजीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचल

Bigg Boss 17 में होगी ओरी की एंट्री, सलमान खान के सेट दिखाएंगे जलवा

बिग बॉस 17 इन दिनों खूब चर्चाओं में बना हुआ है. जहां शो टीआरपी रेटिंग्स में टॉप पर है. शो के सभी कंटेस्टेंट्स अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं. शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर भी नए-नए नाम सामने आ रहे हैं. हाल ही में बी-टाउन के पॉपुलर ओरी उर्फ ओरहान अवात्रामणी के बिग बॉस के घर में एंट्री लेने की खबरें आई थीं. लगता है कि ये खबरें सच होने वाली हैं.

दरअसल, गुरुवार को ओरी को बिग बॉस 17 के सेट पर देखा गया. इस दौरान वो ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहने दिखे. ओरी ने ब्लैक लेदर पैंट और ब्लैंक एंड व्हाइट शूज कैरी किए. उन्होंने डैशिंग अंदाज में बिग बॉस के सेट पर एंट्री ली.सोशल मीडिया पर उनके वीडियो और फोटोज वायरल हैं. वीडियो में ओरी को वैनिटी वैन में जाते हुए देखा जा सकता है.

वो पैपराजी को पोज भी देते हैं और बातचीत में कहते हैं- आप लोग मुझे वोट आउट मत करना. इसके बाद वो फ्लाइंग किस देते हुए वैन में अंदर चले जाते हैं.अब ओरी बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले हैं या स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे. इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है. हालांकि, इतना जरुर है कि फैंस उन्हें बिग बॉस के स्टेज पर जरुर देख पाएंगे.

बता दें कि जब ओरी की बिग बॉस 17 में वाइल्ड एंट्री को लेकर खबरें आईं तो ओरी से इस बारे में पूछा गया था तो वो इस सवाल को टालते दिखे.दरअसल, ओरी ने बुधवार को सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म ‘फर्रे’ की स्क्रीनिंग में शिरकत की थी.

इस दौरान जब वो पैपराजी को पोज दे रहे थे, तो पैपराजी ने ओरी से सवाल किया कि क्या वो बिग बॉस 17 के घर में एंट्री कर रहे हैं? पहले तो ओरी ये सवाल सुनकर मुस्कुराए और फिर बोले, “कौन सा बॉस?” मालूम हो कि ओरी को बॉलीवुड पार्टीज में देखा जाता है. बॉलीवुड स्टार्स के साथ उनकी फोटोज खूब वायरल होती हैं. जिसके बाद से हर कोई ये जानना चाहता है कि वो कौन हैं और क्या करते हैं? कुछ समय से सोशल मीडिया पर ये ट्रेंड कर रहा है कि आखिर ओरी क्या करता है? अब जब ओरी बिग बॉस में जा रहे हैं तो उम्मीद हैं कि फैंस को उनके इस सवाल का जवाब मिल जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button