एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगराजधानी-रिपोर्टसरकारी-हलचल

MP NEWS: अमित शाह के बाद BJP के सभी नेता होंगे एक्टिव, विजय संकल्प अभियान का होगा आगाज

मध्यप्रदेश में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की अचानक आमद से मंगलवार को पूरे प्रदेश में सियासी हलचल मचती रही, बीजेपी के साथ-साथ विपक्ष के लोग भी इस पर नजर बनाए हुए थे, वहीं अमित शाह ने अपने भोपाल दौरे के दौरान का भाजपा के प्रमुख नेताओं की बैठक ली, जिसमें उन्होंने पार्टी की तैयारियों का जायजा लिया और विजय संकल्प अभियान शुरु करने का टास्क दिया।

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को गृहमंत्री अमित शाह ने पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बैठक के बाद मीडिया को जानकारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि बैठक में अमित शाह ने आगामी विधानसभा चुनाव में विजय की रणनीति के साथ पार्टी की तैयारियों पर गहराई से मंथन किया। बैठक में विजय संकल्प अभियान शुरू करने की बात अमित शाह ने कही। शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव के लिए विजय संकल्प अभियान शुरू करेगी। इस अभियान में पार्टी पूरी ताकत के साथ जुटेगी।

भाजपा के विजय संकल्प अभियान से माना जा रहा है कि आगामी समय में भाजपा के सभी प्रमुख नेता एक जाजम पर नजर आएंगें और कांग्रेस को धूल चटाने की कोशिश में जुट जाएंगें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button