एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Datia news: पहली बार ट्रेन कॉन्सेप्ट का रेस्टोरेंट, गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने किया उद्घाटन

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा दतिया में नए स्टार्ट अप्स को बढ़ावा देने का काम कर रहे है, इसी के तहत नेशनल हाईवे के पास स्टेशन की थीम पर रेस्टोरेंट को शुरु किया गया है, जिसका उद्घाटन करने खुद गृहमंत्री पहुंचे और उन्होंने शहर को एक नई पहचान देने वाले रेस्टोरेंट की शुरुआत करने वाले युवा अमित अग्रवाल का शुभकामनाएं दी।

गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने नेशनल हाईवे के पास स्थित रतन मेगा मॉल में द ट्रेन रेस्टोरेंट का उद्घाटन किया। शहर में एक नए कांसेप्ट के साथ शहर के प्रतिष्ठित सर्राफा व्यापारी अमित अग्रवाल द्वारा द ट्रेन रेस्टोरेंट शुरू किया गया है। शहर में पहला मल्टीप्लेक्स रतन मेगा मॉल भी अमित अग्रवाल द्वारा शुरू किया गया था।

मीडिया से बात करते हुए अमित अग्रवाल ने बताया कि अक्सर लोग मूवी देखने के बाद एक अच्छे रेस्टोरेंट के लिए बोला करते थे, जिसको देखते हुए मैंने रेस्टोरेंट स्टार्ट किया, जिससे मनोरंजन के साथ-साथ लोग स्वादिष्ट भोजन भी कर सकें। इस रेस्टोरेंट की सबसे बड़ी खासियत है कि इसका पूरा कॉन्सेप्ट एक ट्रेन और प्लेटफार्म पर आधारित है।

दतिया को नई पहचान देने वाले कॉन्सेप्ट की जनता में भी काफी चर्चा है, क्योंकि अन्य जगहों पर इस थीम पर रेस्टोरेंट शुरु होने के बाद नए वर्जन के रुप में कॉन्सेप्ट शुरु किया गया है, जोकि लोगों को काफी आनंदित करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button