पर्दे-के-पीछेबॉलीवुड

फिल्म ‘जेलर ‘ देखने के लिए छुट्टी का ऐलान, 2 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे थलाइवा

साउथ और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके फिल्म अभिनेता रजनीकांत इन दिनों फिल्म ‘जेलर’ को लेकर सुर्खियां बटोर रखें है। जहां हाल ही दिनों में ‘जेलर’ फिल्म का ट्रेलर वीडियो जारी किया गया है। ऐसे में अब फिल्म को लेकर जानकारी सामने आ रही है कि इसे देखने के लिए देश के अनेकों शहरों में ऑफिस से छुट्टी दी जा रही है।

अगर फिल्म ‘जेलर’ की बात कर तो अभी तक सनी देओल की फिल्म ‘गदर-2’ से भी ज्यादा एडवांस बुकिंग हो चुकी है। थलाइवा इस फिल्म के माध्यम से दो साल के बाद पर्दे पर अपनी वापसी करने जा रहे हैं। उनकी इस मूवी के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। बताया जा रहा है कि जहां ‘गदर 2’ के लिए 1 लाख 70 हजार एडवांस टिकट बुक हुए वहीं, ‘जेलर’ के लिए 2 लाख 30 हजार से ज्यादा टिकट बुक हो गए हैं।

जबकि इसकी बुकिंग लेट खुली थी। इसके साथ ही फरहान अख्तर की फिल्म ‘डॉन 3’ भी इन दिनों काफी चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अब इसमें रणवीर सिंह की एंट्री हो चुकी है। अब दावा ये भी किया जा रहा है कि उनके नाम का ऐलान भी जल्द किया जाएगा। साथ ही इसकी पहली झलक ‘गदर 2’ के साथ सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी तथा इसका टीजर वीडियो भी रिलीज किया जाएगा। हालांकि, अभी इसकी ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। लेकिन इसके बाद यह देखना काफी महत्वपूर्ण होगा कि ‘डॉन 3’ का टीजर दिखाया जाता है या फिर नहीं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button