चुटकी-बजा-केजीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचलसाक्षात्कार

Bollywood news: 35 करोड़ के बजट की ‘ड्रीम गर्ल 2’ को ब्लॉकबस्टर बनने के लिए कमाने होंगे इतने करोड़, क्या ‘पूजा’ ‘तारा सिंह’ को दे पाएगी टक्कर?

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म को एडवांस बुकिंग में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. खास बात यह है कि ड्रीम गर्ल 2 की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार से चल रही गदर 2 और ओएमजी 2 से है. ऐसे में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म को ब्लॉकबस्टर होने के लिए कितने रुपये कमाने होंगे यह हम आपको बताते हैं. किसी भी फिल्म को बड़े पर्दे पर ब्लॉकबस्टर होने के लिए अपने बजट से दोगुनी कमाई करने पड़ती है. वहीं ड्रीम गर्ल 2 का कुल बजट 35 करोड़ रुपये है. जिसमें विज्ञापन और प्रमोशन भी शामिल है. ऐसे में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म को ब्लॉकबस्टर होने के लिए करीब 100 करोड़ के आसपास कमाई करनी होगी. लेकिन जिस तरह की गदर 2 की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार है, उसे देखते हुए आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की राह आसान नहीं होने वाली हैं.

खबरों की मानें तो आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की ड्रीम गर्ल 2 ने टॉप 3 नेशनल चेन में अब तक 14 हजार टिकट बेच चुकी है. जबकि अभी भी बुकिंग जारी है. इसी के साथ कहा जा रहा है कि फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन 9 करोड़ से ज्यादा होने वाला है. वहीं इसे देखते हुए फिल्म का गदर 2 से टक्कर होना फैंस लाजमी बताते हुए नजर आ रहे हैं. ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसमें आयुष्मान खुराना को एक बार फिर फैंस की तारीफ मिली थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button