एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP news: मतदान दल के लिए खुशखबरी, चुनाव ड्यूटी खत्म होने से पहले मिला मानदेय

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान समाप्ति के साथ जब निर्वाचन की महत्वपूर्ण ड्यूटी समाप्त हो रही थी उसी बीच निर्वाचन में लगे कर्मचारियों ने अपने बैंक के अकाउंट में राशि जमा होने का संदेश देखा तो उन्हें खुशी हुई। वहीं उन्होंने इसके लिए कलेक्टर समेत जिला प्रशासन की टीम का आभार जताया है.

विधानसभा निर्वाचन में लगे विभिन्न विभागों के अधिकारी-कर्मचारियों को मानदेय का भुगतान कर दिया गया है, जहां पहले मतदान समाप्त होने के कई महीनो बाद मानदेय मिलता था. वहीं संभवत यह पहली बार है कि निर्वाचन में अपनी सेवाएं देने वाले अधिकारी कर्मचारियों को मतदान दिवस पर ही मानदेय का भुगतान प्राप्त हो गया है। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. इलैया राजा टी की पहल पर मानदेय के शीघ्र भुगतान की कार्रवाई की गई है।

निर्वाचन की ड्यूटी में तैनात कर्मचारियों ने इसके लिए कलेक्टर समेत जिला प्रशासन की टीम का आभार जताया है.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान समाप्ति के साथ जब निर्वाचन की महत्वपूर्ण ड्यूटी समाप्त हो रही थी उसी बीच निर्वाचन में लगे कर्मचारियों ने अपने बैंक के अकाउंट में राशि जमा होने का संदेश देखा तो उन्हें खुशी हुई। वहीं उन्होंने इसके लिए कलेक्टर समेत जिला प्रशासन की टीम का आभार जताया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button