एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP news: जावद विधानसभा में चुनाव की हलचल, BJP के समंदर पटेल दिखा रहे दम

MP में बीजेपी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है, जहां अब जावद विधानसभा में भी चुनावी हलचल देखने मिल रही है, जावद से बीजेपी के प्रभावी नेतृत्व के तौर पर उभर रहे समंदर पटेल अब लगातार जनता के बीच एक्टिव नजर आ रहे हैं. साथ ही आने वाले दिनों में समंदर पटेल का जन्मदिन भी कार्यकर्ताओं और जनता ने धूमधाम से मनाने की तैयारी कर ली है.

अपने मिलनसार और कर्मठ व्यवहार के चलते जनता के दिल में अलग पहचान बना चुके बीजेपी नेता समंदर पटेल का जन्मदिन अब नजदिक है, और ऐसे में अब जनता और कार्यकर्ता अपने नेता का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाने के लिए तैयार हैं. यही कारण है की जावद विधानसभा के अलग-अलग स्थानों पर पटेल के जन्मदिन को लेकर विभिन्न आयोजन किए जाएंगे.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो एमपी में बीजेपी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है, जहां अब जावद विधानसभा में भी चुनावी हलचल देखने मिल रही है, जावद से बीजेपी के प्रभावी नेतृत्व के तौर पर उभर रहे समंदर पटेल अब लगातार जनता के बीच एक्टिव नजर आ रहे हैं, साथ ही आने वाले दिनों में समंदर पटेल का जन्मदिन भी कार्यकर्ताओं और जनता ने धूमधाम से मनाने की तैयारी कर ली है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button