एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगराजधानी-रिपोर्टसरकारी-हलचल

MP News: CM सीखो-कमाओ योजना का शुभारंभ, युवाओं से सीएम शिवराज बोले- I Love You

विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सौगातों को पिटारा खोल दिया है, इसी के तहत उन्होंने बेरोजगार युवाओं को भत्ता देने की बजाय प्रशिक्षण के साथ मानदेय देने की योजना बनाई है, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल के रविन्द्र भवन में मुख्यमंत्री सीखो-कमाओ योजना की ऐप और पोर्टल लॉन्च की, सीएम ने सबसे पहले राज कुशवाह का पंजीयन किया।

मध्यप्रदेश में युवाओं को स्वरोजगार देने के लिए मुख्यमंत्री सीखो-कमाओ योजना लॉन्च की, इसके जरिए युवाओं को 8 से 10 हजार रुपये मानदेय दिया जाएगा, और उन्हें विभिन्न संस्थाओं में प्रशिक्षण दिलाकर रोजगार की व्यवस्था की जाएगी, इसमें अलग-अलग विधाओं को शामिल किया गया है। जिसकी शुरुआत सीएम शिवराज सिंह चौहान ने की।

सीएम शिवराज ने अपने संबोधन में कहा कि टेंशन में मत रहो. तनाव मत लेना. आज मैं सबकी क्लास लूँगा. मेरे और आपके रिश्ते सीएम और स्टूडेंट के नहीं है. प्यार के रिश्ते है. दिलों के रिश्ते है. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ I love you. ये स्नेह और प्रेम का रिश्ता है।

अपने भाषण के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि कुछ लोग बेरोजगारी भत्ता देने की बात करते थे, लेकिन देते नहीं थे। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मंत्री उषा ठाकुर, डॉ. मोहन यादव, मीना सिंह, यशोधरा राजे सिंधिया समेत अन्य नेता, अधिकारी और बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

CM sikho kamao yojana, Shivraj Singh Chouhan, Madhya Pradesh news, Bhopal news, भोपाल न्यूज, मध्यप्रदेश न्यूज

Shivraj Singh Chouhan
Bhopal
Madhya Pradesh
Madhya Pradesh news
भोपाल
मध्यप्रदेश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button