एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचल

MP आए NCP नेता प्रफुल्ल पटेल, BJP सरकार को लेकर कही ये बात

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कार्यवाहक अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद प्रफुल्ल पटेल ने मध्य प्रदेश समेत देश के अन्य राज्यों में शुरू की जा रही मुफ्त की योजनाओं पर कटाक्ष किया है। भोपाल में NCP (अजीत पवार गुट) पार्टी की चुनावी बैठक में शामिल होने पहुंचे एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि हर पार्टी असंभव बातें करती है। चाहे वह कांग्रेस हो, चाहे बीआरएस हो, डीएमके हो, टीएमसी हो, आरजेडी हो और.. चाहे बीजेपी भी यहां पर कर रही हो, जो भी कुछ संभव है, जो लोग हित में है, पार्टियों को उतनी ही बात करनी चाहिए। बाकी 5 साल में कई ऐसी योजनाएं हैं, जो जनता को फायदा दे सकती हैं।पटेल ने कहा कि फ्री की योजनाओं को लेकर किसी एक पार्टी को दोषी नहीं ठहराया जा सकता। जो विपक्ष में है, वे सत्तापक्ष से भी बड़ी बातें करते हैं। जो मिल रहा है, उससे भी ज्यादा बड़ी बातें करते हैं। किस तरह से सब हो रहा है, यह सब को पता है। कई बार विपक्ष को लगता है कि हम सत्ता में आ जाएंगे फिर बाद में देखा जाएगा। सत्ता में जो नहीं है, उनको ये बातें बोलना आसान है। कई राज्यों में यह सब कई सालों से देख चुके हैं। देखते हैं आगे क्या होता है।

सनातन को लेकर मची बहस पर प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि, जो I.N.D.I.A अलाइंस है। यह अलाइंस ही इतना कमजोर है। बस एक बात कि उन्हें हारने के लिए आना है। ठीक है आइए, लेकिन चेहरा कौन? नीति क्या होगी? आप भविष्य में कैसे आगे बढ़ेंगे, लोगों को कैसे विश्वास दिलाएंगे। ऐसा कुछ नजर नहीं आता है।हमारी पार्टी ने अलग होने का फैसला इसी आधार पर किया। क्योंकि हमको भी लगता है कि राष्ट्र के हित में मोदी जी आज सशक्त नेतृत्व हैं। अभी जी-20 समिट में दुनिया हमारे देश में आई। अभी भी देश में बहुत कुछ करना बाकी है, लेकिन वह कौन करेगा? जब सशक्त सरकार होगी, तभी होगा। ये बाकी लोग आएंगे, तो जो किया हुआ है, उसे पर भी पानी फेरने का काम होगा।

प्रफुल्ल पटेल ने शरद पवार को लेकर कहा कि, वह हमारे नेता हैं। मैं उनके बारे में टिप्पणी नहीं करता। उन्होंने अपना जो राजनीतिक फैसला किया है, उसके बारे में हम कुछ नहीं कहेंगे। हम हमारा काम कर रहे हैं।प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि एनसीपी मप्र में स्वतंत्र रूप से विधानसभा चुनाव लडेगी। कितनी सीटों पर लडेंगे, इसका निर्णय जल्दी होगा। हालांकि, हमारी पार्टी पिछले चुनावों में मप्र में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई, लेकिन अब कोशिश रहेगी कि जहां हमारे पास कैंडिडेट मजबूत स्थिति में हैं, वहां प्रत्याशी उतारेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button