एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP news: कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक की प्रेस वार्ता, शिवराज सरकार पर साधा निशाना

1 अक्टूबर से तेल कंपनियों ने कामर्शियल गैस सिलेंडर के दामों में 209 रुपए की वृद्धि कर दी है। गैस के दाम बढ़ने से लोगों के घर का बजट बिगड़ गया है। वहीं मध्य प्रदेश में कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार को घेरना शुरु कर दिया है। कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जहां उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

नायक ने सिलेंडर पर माला डालकर श्रद्धांजलि देते हुए कहा, जैसे ही त्योहारों की शुरुआत होती है मोदी जी महंगाई की सौगात दे देते हैं। रागिनी नायक ने बीजेपी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा, मध्यप्रदेश में महंगाई की मार है। पेट्रोल डीजल 100 के पार हो गया है। एक तरफ तथाकथित मामा जी ने लाडली बहनों से 450 रुपए में सिलेंडर देने का वादा किया था। वहीं दूसरी तरफ मोदी जी ने कमर्शियल सिलेंडर 209 रुपए महंगा कर दिया।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि, उज्जवला और कमर्शियल सिलेंडर सच्चाई सबके सामने है। ये लोग भ्रम फैलाते हैं कि कमर्शियल सिलेंडर से आम आदमी के जीवन में असर नहीं पड़ता है। 20 हजार करोड़ के सेंट्रल विस्टा में रहने वाले मोदी जी और उनके मित्र अदानी पर असर नहीं पड़ता है। लेकिन दिन का 27 रुपए कमाने वाले आम इंसान की थाली पर जरुर असर पड़ेगा।

कुलमिलाकर, देखा जाए तो 1 अक्टूबर से तेल कंपनियों ने कामर्शियल गैस सिलेंडर के दामों में 209 रुपए की वृद्धि कर दी है। गैस के दाम बढ़ने से लोगों के घर का बजट बिगड़ गया है। वहीं मध्य प्रदेश में कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार को घेरना शुरु कर दिया है। कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जहां उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button