एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP news: राजधानी में शिवराज कैबिनेट की बैठक, कांग्रेस ने सरकार पर साधा निशाना

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की मतगणना के तीन दिन पहले 30 नवंबर को शिवराज कैबिनेट की बैठक बुलाई गई है। वर्तमान सरकार की यह अंतिम बैठक होगी। बैठक मंत्रालय में सुबह 11.30 बजे बुलाई गई है। इस कैबिनेट बैठक का कोई एजेंडा नहीं है। कैबिनेट की बैठक में मंत्रियों के साथ सभी एसीएस, पीएस और सचिवों को बुलाया गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि वर्तमान सरकार अधिकारियों को अच्छे सहयोग और प्रदेश के विकास के लिए किए गए कार्यों को लेकर बधाई और धन्यवाद देंगे।

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने मतगणना के पहले कैबिनेट बैठक करने पर सवाल उठाए हैं. पीसी शर्मा ने सरकार पर मतगणना को प्रभावित करने के लिए कैबिनेट की बैठक बुलाने का संगीन आरोप लगाया है. पीसी शर्मा ने कहा कि, बीजेपी चुनाव में गड़बड़ी करने के लिए अधिकारियों और कर्मचारियों पर दवाब बना रही है. इसके लिए मंत्रियों को भी अपने अपने प्रभाव वाले क्षेत्रों का जिम्मा देंने के लिए कैबिनेट की बैठक बुलाई गई है.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो एमपी में आगामी 30 नवंबर को कैबिनेट बैठक होने जा रही है, जहां मतगणना से चंद दिनों पहले बुलाई जा रही कैबिनेट बैठक पर कांग्रेस ने ऐतराज जताया है. वहीं कांग्रेस ने बैठक को लेकर शिवराज सरकार पर निशाना साधा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button