एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंग

Sidhi घटना पर सियासत, BJP ने बनाई 4 सदस्यीय जांच कमेटी, कांग्रेस ने साधा निशाना

सीधी की घटना का पुरजोर तरीके से विरोध हो रहा है, ऐसे में आरोपी प्रवेश शुक्ला के घर बुलडोजर चलाया गया है। इधर, भारतीय जनता पार्टी ने इस घटना की जांच के लिए 4 सदस्यीय समिति का गठन किया है। ये समिति मामले की जांच करेगी और पार्टी में ऐसे व्यक्ति की नियुक्ति को लेकर कार्रवाई की जाएगी।

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने इस मामले को लेकर प्रदेश की शिवराज सरकार को जमकर घेरा हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसे कृत्य को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बीजेपी ने मामले की जांच के लिए 4 सदस्यीय समिति का गठन किय है। रामलाल रौतेल के नेतृत्व में समिति का गठन किया गया है। इस समिति में 2 बीजेपी विधायक अमर सिंह, शरद कौल, संगठन के प्रतिनिधि के तौर पर कांत देव सिंह रहेंगे। समिति जांच रिपोर्ट संगठन को देगी। कुछ भी कहे सीधी पेशाबकांड का मामला भाजपा के लिए गले की हड्डी साबित हो रहा है, क्योंकि आदिवासी वर्ग के नेता इसे अत्याचार करार दे रहे हैं।

सीधी में पूर्व विधायक प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला को आदिवासी युवक पर पेशाब करने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जहां प्रवेश शुक्ला को सख्त सजा देने की मांग भी अब उठने लगी है। इंदौर में भी अखिल भारतीय बलाई महासंघ की ओर से विरोध-प्रदर्शन कर आरोपी को सख्त सजा देने की मांग की गई है। प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में अखिल भारतीय बलाई महासंघ के बैनर तले समाजजनों ने आरोपी प्रवेश शुक्ला को सख्त सजा देने की मांग सरकार से की है, जहां संघ के अध्यक्ष मनोज परमार समेत बड़ी संख्या में समाजजन विरोध-प्रदर्शन के दौरान मौजूद रहे, और आरोपी को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की गई।

Sidhi man viral video, Bjp news, Congress news, Madhya Pradesh news, Sidhi news, सीधी न्यूज, मध्यप्रदेश न्यूज

Sidhi
Bjp
Bjp mp
Madhya Pradesh
Madhya Pradesh news
बीजेपी
मध्यप्रदेश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button