एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Ujjain को मिली करोड़ों की सौगात, मंत्री और सांसद ने दिया विकास का तोहफा

उज्जैन में उच्च शिक्षा मंत्री डॉ.मोहन यादव, सांसद श्री अनिल फिरोजिया आदि जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में घट्टिया एवं तराना में सीएम राइज स्कूल के निर्माण कार्य का भूमिपूजन सम्पन्न हुआ। दोनों सीएम राइज स्कूल के निर्माण की लागत 74 करोड़ 79 लाख रुपये रहेगी।

कार्यक्रम के अवसर पर उच्च शिक्षा मंत्री डॉ.यादव ने उपस्थित जन-समुदाय को सम्बोधित करते हुए कहा कि, छात्रों के अच्छे भविष्य बनाने के लिये सीएम राइज स्कूल के बनने से शिक्षा की गुणवत्ता में वृद्धि होगी। अच्छी गुणवत्ता के सीएम राइज स्कूल बनने से छात्रों का भविष्य उज्ज्वल होगा। जिले में कई विकास के कार्य कराये जा रहे हैं। घट्टिया से उज्जैन आने की दूरी में समय फोरलेन के निर्माण से बहुत कम हुआ है। सरकार की नेक नियति से देश एवं प्रदेश में अच्छे नेक काम हो रहे हैं। हमारा देश की विश्व में एक अलग पहचान बन रही है।

सांसद अनिल फिरोजिया ने भूमिपूजन कार्यक्रमों के अवसर पर देश एवं प्रदेश के अनेक विकास के कार्य लगातार हो रहे हैं। हमारे जनप्रतिनिधि सतत जनता के बीच रहकर उनकी मूलभूत सुविधाओं का ध्यान रखकर सर्वांगीण विकास के कार्य किये जा रहे हैं। श्री फिरोजिया ने भारत सरकार की अनेक योजनाओं एवं कार्यक्रमों की विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि घट्टिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम नरवर के पास विक्रम उद्योगपुरी में कई उद्योग खुल रहे हैं और साथ ही मेडिकल डिवाइस बनने जा रहा है। उन्होंने प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का भी विस्तार से जिक्र किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button