ताजा-खबरबॉलीवुडविशेष

Bollywood news: फिल्म Animal में उड़ रश्मिका मंदाना का मजाक, बीच बचाव में उतरे निर्देशक

बॉलीवुड में अपने अभिनय और स्टाइल से फैंस के दिलों में राज करने वाले रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। जब से नई फिल्म एनिमल का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से फिल्म के मुख्य कलाकार रणबीर कपूर का हिंसक सीन हर तरफ चर्चाओं में बना हुआ है। लेकिन इनके अलावा रश्मिका मंदाना ने भी अपने बोलने के तरीके के कारण अपने एक डायलॉग के वायरल होने से प्रसिद्धि पाई है, जिसका फिल्म निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने कारण का खुलासा किया है।

सोशल मीडिया पर इस सीन के वायरल होते ही निर्देशक-लेखक संदीप रेड्डी वांगा ने अब कहा है कि उन्हें पता था कि विशेष सीन को जमकर प्रतिक्रिया मिलेगी। फिल्म निर्माता ने दृश्य के बारे में बात की और बताया कि क्यों रश्मिका ने इसमें दांत भींच कर बात की थी।

दरअसल हाल ही में, एक इंटरव्यू में संदीप वांगा रेड्डी ने कहा, “रश्मिका मंदाना को एक विशेष तरीके से बोलना था क्योंकि यह एक बहुत ही भावनात्मक दृश्य था। मुझे पता था कि इस पर लोगों की प्रतिक्रिया होगी। जब कोई एक अलग भावना महसूस कर रहा होता है, तो वह अपने दांत भींच कर बोलता है। मुझे लगता है कि इसे बनाए रखना होगा ट्रेलर में इसे केवल कई बार देखा गया है। जब आप इसे फिल्म के बड़े दृश्य के हिस्से के रूप में देखेंगे, तो यह अधिक समझ में आएगा।”

हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल इस दृश्य में, रश्मिका ने अपने दांत कसकर भींचकर रणबीर से कहा, “काश वह उस दिन मर गया होता।” कई इंटरनेट यूजर्स ने दावा किया कि डायलॉग ठीक से नहीं बोला गया है और कुछ समझ में भी नहीं आ रहा है।बता दें कि इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की जोड़ी देखने को मिलेगी। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ का मुकाबला विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ से होगा। अब देखना है कि दोनों फिल्मों के क्लैश से इसकी कमाई पर कैसा असर होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button