जीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडराजधानी-रिपोर्टविशेष

Bollywood news: रणबीर को टक्कर देने की तैयारी में विक्की, 100 करोड़ की ग्लोबल ओपनिंग के साथ देंगे मात

फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर ‘एनिमल’ अपने टीजर रिलीज होने के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है और जिस तरह से इसकी एडवांस बुकिंग की खबरें आ रही हैं, उससे लगता है कि यह बॉक्स ऑफिस पर भी ऐसा ही प्रदर्शन करने के लिए तैयार है। पिछले कुछ समय से रणबीर की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं हो रहा है। हालांकि, अभिनेता को संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल के साथ बॉक्स ऑफिस ब्लूज को मात देने की उम्मीद है।

वहीं इस बीच विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ एनिमल के आगे टिकती है या नहीं? इस पर अभी भी एक बड़ा प्रश्न चिन्ह लगा हुआ है।1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली ‘एनिमल’ की कहानी भी बेहद दिलचस्प है, जो अर्जुन सिंह यानिकी रणबीर और उनके उद्योगपति पिता बलबीर सिंह यानिकी अनिल कपूर के बीच जटिल संबंधों के इर्द-गिर्द घूमती है। कलाकारों में रणबीर के दुश्मन के रूप में बॉबी देओल भी शामिल हैं जो 90 के दशक के बच्चों को सिनेमाघरों में आने के लिए लुभाने के लिए काफी हैं।

हम आपको बात करें ‘सैम बहादुर’ के तो मेघना गुलजार की फिल्म ‘सैम बहादुर’ भी अपने जबर्दस्त ट्रेलर और गानों को लेकर फैंस के बीच खूब चर्चा बटोर रही है। फिल्म के एडवांस बुकिंग की बात की जाए तो विक्की कौशल की फिल्म का एनिमल से सीधे तौर पर टक्कर होने वाली है। एनिमल अपनी धुंआधार कमाई ‘सैम बहादुर’ के पैर लड़खड़ाने पर मजबूर कर रहा है। ऐसे में ‘एनिमल’ का प्रकोप फिल्म की ओपनिंग कमाई पर सीधे तौर पर टक्कर देगी।

एक मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब तक विक्की कौशल स्टारर ‘सैम बहादुर’ 57 हजार 888 टिकटों की सेल हो चुकी है।वहीं बात करें, ‘एनिमल’ के एडवांस बुकिंग की तो रणबीर कपूर की यह फिल्म एडवांस बुकिंग के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर की फिल्म के अब तक 58 हजार टिकट बुक हो चुके हैं। ऐसे में फिल्म ने केवल एडवांस बुकिंग में ही 19.7 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। हम आपको बता दें कि इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की जोड़ी देखने को मिलेगी। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ का मुकाबला विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ से होगा। अब देखना है कि दोनों फिल्मों के क्लैश से इसकी कमाई पर कैसा असर होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button