एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगसरकारी-हलचल

Indore News: इंदौर से लाड़ली बहना योजना की दूसरी किस्त डालेंगे CM Shivraj, रोड शो कर दिखाएंगे दम

मिशन 2023 नजदिक है, और ऐसे में अब बीजेपी ने भी अपनी तैयारी तेज कर दी है। इधर, आगामी 10 जुलाई को सियासत के गढ़ इंदौर से सीएम शिवराज सिंह चौहान लाडली बहना योजना की दूसरी किस्त हितग्राहियों के खाते में डालेंगे तो वहीं सीएम शिवराज एक रोड़ शो की तैयारी में इंदौर में की जा रही है।

प्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज सिंह चौहान को आगामी 10 जुलाई को होने वाले इंदौर दौरे को लेकर शासन प्रशासन की ओर से तैयारी जारी है, जहां इसी को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक भी बुलाई गई, जिसमें सांसद शंकर लालवानी, विधायक रमेश मेंदोला, आकाश विजयवर्गीय, मालिनी गौड़, महेंद्र हार्डिया, आईडीए अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, जिलाध्यक्ष डॉ. राजेश सोनकर, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता, बीजेपी नेता मधु वर्मा, गोपीकृष्ण नेमा समेत तमाम नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में सांसद शंकर लालवानी और नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम की विस्तार से जानकारी दी है। कलेक्टर इलैया राजा टी ने बताया कि, सीएम शिवराज सिंह चौहान के इंदौर दौरे को लेकर तैयारियां जारी हैं। कुलमिलाकर, देखा जाए तो मिशन 2023 नजदिक है, और ऐसे में अब बीजेपी ने भी अपनी तैयारी तेज कर दी है। इधर, आगामी 10 जुलाई को सियासत के गढ़ इंदौर से सीएम शिवराज सिंह चौहान लाडली बहना योजना की दूसरी किस्त हितग्राहियों के खाते में डालेंगे तो वहीं सीएम शिवराज एक रोड़ शो की तैयारी में इंदौर में की जा रही है।

CM Shivraj Singh Chouhan, Indore news, Madhya Pradesh news, Bjp Madhya pradesh, इंदौर न्यूज, मध्यप्रदेश न्यूज

Indore
Madhya Pradesh
Madhya Pradesh news
Shivraj Singh Chouhan
इंदौर
मध्यप्रदेश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button