पर्दे-के-पीछेबॉलीवुडराजधानी-रिपोर्टविशेष

KWK8 में बोले Arjun Kapoor मलाइका अरोड़ा से शादी की क्या है प्लानिंग?

करण जौहर का टॉक शो ‘कॉफ़ी विद करण’ का सीज़न 8 अभी भी काफी सुर्खियों में हैं. इस चैट शो में अब तक कईं सेलेब्स ऑइकॉनिक काउच पर बैठकर करण जौहर के ट्रिकी सवालों के जवाब दे चुके हैं. वहीं शो के लेटेस्ट एपिसोड में अर्जुन कपूर और आदित्य रॉय कपूर ने शिरकत की .इस दौरान करण जौहर ने अर्जुन कपूर से उनके और मलाइका अरोड़ा के रिलेशनशिप को लेकर बात की. होस्ट करण जौहर ने अर्जुन से उनकी और मलाइका की शादी को लेकर भी सवाल किया था इस पर अर्जुन ने अपनी प्रतिक्रिया दी

करण जौहर ने अर्जुन से पूछा था कि क्या उनका और मलाइका का अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल तक ले जाने की कोई प्लानिंग है. इस पर अर्जुन ने कहा, “मैं इस पॉइंट पर सोचता हूं, और जितना मुझे आपके शो में आना और इसके बारे में ईमानदार होना पसंद है, मुझे लगता है कि यह मेरी लाइफ का हिस्सा है और फिलहाल मैं इसे वैसे ही लेना चाहता हूं जैसे यह आता है.अर्जुन ने आगे कहा की मुझे लगता है कि उसके बिना यहां बैठना और भविष्य के बारे में बात करना ठीक नहीं है. मुझे लगता है कि यह सबसे सम्मानजनक बात होगी. एक बार जब हम उस स्टेज पर पहुंच जाएंगे तो हम आएंगे और साथ मिलकर इस पर बात करेंगे. मैं जहां हूं, बहुत खुश हूं और मुझे लगता है कि हमें इस बात से कोई शिकायत नहीं है कि इस कंफर्टेबल हैप्पी स्पेस में हमें जो कुछ भी करना पड़ा, हम सर्वाइड करते रहे.

‘अर्जुन ने आगे कहा, “मैं अभी किसी भी चीज़ के बारे में स्पेसिफिकली बात नहीं करना चाहता क्योंकि मुझे लगता है कि इस बारे में अकेले बात करना रिश्ते के लिए अनफेयर है.”बता दें कि कुछ टाइम पहले रूमर्स उड़े थे कि अर्जुन और मलाइका का ब्रेकअप हो गया है. दोनों करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अलग हो गए हैं. हालांकि, अर्जुन ने इन सभी रूमर्स पर तब विराम लगा दिया था जब उन्होंने अपनी लेडी लव के बर्थडे पर इंस्टाग्राम पर अपनी और मलाइका की रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button