जीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Salaar का पहला गाना लोगों को आ रहा पसंद, दोस्ती की दे रहा मिसाल

अभिनेता प्रभास स्टारर की ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. प्रशांत नील की डायरेक्शनल में फिल्म की फैंस और दर्शकों के बीच जबरदस्त चर्चा है और हर कोई इस एक्शन ड्रामे को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इन सबके बीच मेकर्स ने ऑडियंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ान के लिए फिल्म का पहला सॉन्ग रिलीज कर दिया है.

दरअसल सालार पार्ट 1: सीजफायर के मेकर्स ने हाल ही में इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था जिसे दर्शकों का काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. वहीं अब उसी कड़ी में फिल्म का पहला सिंगल सोरेदे यानी ‘सूरज ही छांव बनके’ लॉन्च किया गया है. ये गाना फिल्म के इमोशनल पहलू को फील कराता है.गाने में दो सबसे अच्छे दोस्तों की फीलिंग्स भी बयां होती हैं जो एक-दूसरे की ताकत के साथ-साथ कमजोरियां भी हैं. इस गाने से ये भी पता चलता है कि ये फिल्म सिर्फ एक एक्शन ड्रामा नहीं होगी, बल्कि दो सबसे अच्छे दोस्तों की इमोशनल कहानी पर बेस्ड होगी.

बता दें कि ‘सालार’ के पहले गाने ‘सूरज ही छांव बनके’ को मेनुका पोडले ने गाया है और इसे रवि बसरूर ने डायरेक्ट किया है. गाने के लिरिक्स रिया मुखर्जी ने लिखे हैं. फिल्म के इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है और यूट्यूब पर सॉन्ग के हिंदी वर्जन को इसके रिलीज के महज 11 घंटो में ही 14 लाख 42 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दिलचस्प बात ये है कि मेकर्स ने फिलहाल लिरिकल वीडियो रिलीज किया है. जिसमें तस्वीरों के साथ वीडियो फॉर्मेट में लिरिक्स जारी किए गए हैं. बावजूद इसके ये गाना लोगों के दिलों को छू रहा है.’सालार’ को सेंसर बोर्ड से ‘ए’ सर्टिफिकेट मिला है. इसका मतलब है कि फिल्म को 18 साल से ज्यादा को लोग ही सिनेमाघरों में जाकर देख पाएंगे.

फिल्म में प्रभाष के अलावा श्रुति हसन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू ने अहम रोल प्ले किया है. फिल्म का रन टाइम 2 घंटे 55 मिनट है. ये फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म की टक्कर शाहरुख खान की ‘डंकी’ से होगी. ‘डंकी’ 21दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. देखने वाली बात होगी कि इन दोनों बड़ी फिल्मों की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस कैसी रहती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button