जीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्ट

Bollywood news: जाकिर खान के नए शो का ट्रेलर रिलीज, एक बार फिर लगेगा हंसी का तड़का

ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने सोमवार को जाकिर खान के स्टैंड-अप स्पेशल ‘मन पसंद’ का ट्रेलर जारी किया है. 1:10 मिनट का ये ट्रेलर बेहद मजेदार है. इस शो का प्रीमियर प्रीमियर भारत 7 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर किया जाएगा, जिसका आनंद 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों की ऑडियंस आनंद ले सकती हैं.

इस के साथ ट्रेलर की बात करें तो भारत के सबसे बेहतरीन कॉमेडियन जाकिर खान वहां मौजूद सभी दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में वह कहते हैं कि इतने सारे प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया अदा. लेकिन ये शो तथास्तु होने वाला है. इसके बाद वह कहते हैं कि उन्हें आइडिया था कि जब गर्लफ्रेंड साथ रहने आएगी तो क्या-क्या होगा. वह और गर्लफ्रेंड तकिये से एक-दूसरे को मारते थे. लेकिन तभी गर्लफ्रेंड बोलती कि तुमने बाथरूम गीला छोड़ दिया. फिर उन्होंने बताया कि कैसे उनके करीबी दोस्त कुंतल ने गर्लफ्रेंड होने की बात पर उनका कितना मजाक उड़ाया था.ये किस्सा सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग खूब हंसाते हैं.

बता दें कि इस शो के जरिए जाकिर अपने दर्शकों को हंसाने के साथ साथ उन्हें उनके दोस्तों, रिश्तों और जिंदगी के हंसाले वाल अनुभवों के जरिए गुदगुदाते हुए नजर आने वाले हैं.वहीं जाकिर खान ने 2 दिसंबर को अपने इस नए शो मनपसंद की घोषणा की थी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, ‘दोस्तों, तो बात ऐसी है कि ‘मनपसंद’ 7 दिसंबर को आएगा.

वहीं इसी दिन उनके कॉमेडी शो ‘तथास्तु’ को एक साल पूरे हो चुके हैं. बता दें कि भारत में प्राइम सदस्य केवल ₹1499 वर्ष में एकल सदस्यता में बचत सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button