एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचल

MP Assembly Election 2023 के लिए AAP तैयार, बैठक में जीत का खास प्लान तैयार

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर अब आम आदमी पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी हैं। भोपाल में पार्टी के प्रदेश कार्यालय में लगातार बैठकों का दौर चला। आम आदमी पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल ने बैठकें ली। सबसे पहले जिलाध्यक्षों, लोकसभा प्रभारियों की बैठक हुई। आप की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल ने जिलाध्यक्षों से संगठन के कामकाज को लेकर चर्चा की और काम की समीक्षा की। इसके अलावा बूथ लेवल पर चल रहे कामकाज की भी समीक्षा की गई। जिलाध्यक्षों ने चुनाव को लेकर अलग-अलग सुझाव भी दिए। आप की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल ने बैठक में सभी जिलाध्यक्षों को पूरी ताकत और मुस्तैदी से चुनाव की तैयारी में जुटने के लिए कहा।

जिलाध्यक्षों, लोकसभा प्रभारियों की बैठक के बाद प्रदेश कार्यसमिति की मीटिंग हुई। बैठक में प्रदेश में केंद्रीय नेताओं और प्रदेश अध्यक्ष समेत पदाधिकारियों के आगामी दौरों को लेकर चर्चा हुई। इसके अलावा विधानसभा चुनाव को लेकर भी रणनीति बनाई गई। प्रदेश में अपनी सोशल मीडिया टीम मजबूत करने के लिए आम आदमी पार्टी प्रदेश के हर बूथ पर 5 सोशल मीडिया वालंटियर बनाएगी।

वहीं कई लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली। आष्टा से बीएसपी कैंडिडेट रहे शैलेश कुमार वैद्य ने आप ज्वाइन की। इसके अलावा शाह समाज के अध्यक्ष मकसूद शाह, भाजपा की घुमक्कड़ समाज विंग के उपाध्यक्ष कैलाश चौहान और मोहर्रम कमेटी के पूर्व अध्यक्ष अनीस खान ने भी आम आदमी पार्टी ज्वाइन की। आम आदमी पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल ने सबको पार्टी का पटका पहनाकर स्वागत किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button