एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: राऊ विधानसभा में दिखा अभिषेक जाट का सेवाभावी अंदाज, मिलनसार व्यवहार से जीत रहे जनता का दिल

MP में इन दिनों विधानसभा चुनाव की हलचल तेज है, जहां अब राऊ विधानसभा में अभिषेक जाट का दम देखने मिल रहा है। अपने मिलनसार व्यवहार और कर्मठ अंदाज से जनता का दिल जीत रहे, अभिषेक अपनी विधानसभा की जनता को लगातार तीर्थ यात्राएं करवा रहे हैं। साथ ही अभिषेक विधानसभा में होने वाले मंदिर निर्माण के लिए सामग्रियां भी भेंट करते नजर आ रहे हैं। वहीं अभिषेक के सेवाभाव की हर ओर सराहना हो रही है।

सियासत में वैसे तो नेता अलग- अलग अंदाज से जनता का दिल जीतते नजर आते हैं, लेकिन हाल ही में राऊ विधानसभा से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी मैदान संभालने के लिए तैयार नजर आ रहे अभिषेक जाट अपनी विधानसभा की मातृ शक्तियों को तीर्थ यात्राएं करवा रहे हैं। साथ ही अभिषेक विधानसभा में होने वाले मंदिर निर्माण में सहयोग करते भी दिखाई दे रहे हैं। इधर, अभिषेक की सेवा भावना की हर और सराहना हो रही है, जहां विधानसभा की जनता अभिषेक के सेवा भाव को सराह रही है।

अभिषेक जाट ने हाल ही में मार्तंड नगर, जीत नगर, अमर पैलेस कुंदन नगर, विनायक टाउनशिप, एन एक्स टाउनशिप, पुष्प रतन समेत अनेक मंदिरों में मंदिर जीर्णोद्धार की सामग्री भेंट की है। साथ ही राऊ विधानसभा में तीर्थ यात्रा के तहत मातृशक्ति को महाकालेश्वर महादेव के दर्शन के लिए पालदा क्षेत्र से रवाना किया। इसी के साथ 4 हजार मातृशक्ति को तीर्थ यात्रा का लाभ प्राप्त हुआ।

कुलमिलाकर, देखा जाए तो एमपी में इन दिनों विधानसभा चुनाव की हलचल तेज है, जहां अब राऊ विधानसभा में अभिषेक जाट का दम देखने मिल रहा है। अपने मिलनसार व्यवहार और कर्मठ अंदाज से जनता का दिल जीत रहे, अभिषेक अपनी विधानसभा की जनता को लगातार तीर्थ यात्राएं करवा रहे हैं। साथ ही अभिषेक विधानसभा में होने वाले मंदिर निर्माण के लिए सामग्रियां भी भेंट करते नजर आ रहे हैं। वहीं अभिषेक के सेवाभाव की हर ओर सराहना हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button