एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

‘गांव चलो अभियान’ को लेकर कार्यशाला, हर बूथ पर 10 प्रतिशत वोट बढ़ाएगी BJP

BJP ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है। भाजपा ने गांव चलो, बूथ चलो अभियान शुरू किया है,  जिसके तहत भाजपा नेता, मंत्री, पार्टी पदाधिकारी गांवों में 24 घंटे रुकेंगे और मतदाता बूथों को मजबूत करने का काम करेंगे ।जिसको लेकर इन्दौर के अमरदास हाल में पार्टी की कार्यशाला का आयोजन किया गया, जिसमें गांव चलो अभियान को लेकर अहम रणनीति बनी।

भाजपा ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है। पार्टी ने एक अभियान के साथ इसकी शुरूआत की है। इन्दौर शहर के अमरदास हॉल में गांव चलो बूथ चलो अभियान के लिए बड़ी बैठक एवं कार्यशाला का आयोजन किया गया है। इस अभियान के तहत पार्टी के सभी कार्यकर्ता, नेता, पदाधिकारी 24 घंटे गांव में रुकेंगे। पार्टी ने हर बूथ पर 10 प्रतिशत वोट शेयर बढ़ाने का लक्ष्य तय किया है।

वहीं आयोजन को लेकर संगठन प्रभारी राघवेंद्र गौतम ने कहा की गांव चलों अभियान के तहत 8 व 9 फरवरी को प्रदेश भर में सभी नेता बूथ पर जाएंगे, जहां 24 घंटे रुक कर बूथ को और मजबूत बनाने के लिए रणनीति तैयार करेंगे। बता दें कि इन्दौर के अमरदास हॉल में आयोजित इस बैठक में पार्टी संगठन के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी, विधायक, नेता, मंडल अध्यक्ष, बूथ पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button