एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP News: कैलाश विजयवर्गीय ने सोनिया गांधी को बताया दिग्विजय सिंह की ‘आंटी’, कही ये बात

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एक बार फिर अपने बयान से सुर्खियों में है, विजयवर्गीय ने इस बार सोनिया गांधी को दिग्विजय सिंह की आंटी बताते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह अयोध्या जाइए और राम लला के दर्शन करिए, इससे आपके पाप धुल जाएंगे।

इंदौर-1 के भाजपा प्रत्याशी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग़्विजयसिंह के बहाने अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी पर टिप्पणी की है। दोनों को राम मंदिर में दर्शन करने के लिए जाने की सलाह दी है। सोनिया गांधी को दिग्विजयसिंह की आंटी कहकर संबोधित किया।

यह बयान बुधवार रात का है जब प्रचार के दौरान विजयवर्गीय साहू समाज के सम्मेलन में पहुंचे थे। उन्होंने मंच से कहा कि यदि मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं होते तो राम मंदिर भी नहीं बन पाता। हम बोलते थे कि रामलल्ला हम मंदिर वहीं बनाएंगे। दिग्विजयसिंह बोलते थे कि तारीख नहीं बताएंगे। अब तो तारीख बता दी। उन्होंने दिग्विजय सिंह और सोनिया गांधी से कहा कि दिग्विजयसिंह अपनी सोनिया आंटी को लेकर परिवार के साथ रामजी की शरण में चले जाना, जिंदगी जो भी पाप किए हैं, वह दयालु रामजी माफ कर देंगे।

वही कैलाश ने कपड़ा फाड़ बयान को लेकर भी कमलनाथ और दिग्विजय पर तंज कसा। कुल मिलाकर कैलाश विजयवर्गीय के बयान से एक बार फिर सूबे का सियासी पारा चढ़ गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button