एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

बेलूर मठ पहुंचे शिवराज सिंह चौहान, स्वामी विवेकानंद को किया नमन

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान बेलूर मठ की पवित्र भूमि पर आए, जहां मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वामी विवेकानंद को अपना आदर्श बताकर कई महत्वपूर्ण मीडिया के माध्यम से जीवन की गाथा से जुड़े बिंदुओं को बताया।

बेलूर मठ आए पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, स्वामी विवेकानंद जी बचपन से मेरी प्रेरणा रहे हैं और उनके शब्द सदैव मेरे कानों में गूंजते हैं, जो मैंने पढ़े हैं। तुम केवल साढे तीन हाथ के हाड़ मांस के पुतले नहीं हो, तुम ईश्वर के अंश हो, अमृत के पुत्र हो, अनंत शक्तियों के भंडार हो और अमर आनंद के भागी हो जब भी ये शब्द मेरे कानों में गूंजते हैं मैं नई ऊर्जा से भर जाता हूं और प्रचंड ऊर्जा से काम प्रारंभ करता हूं।

भारतीय जनता पार्टी का लोकसभा के चुनाव के लिए जो विकसित भारत का संकल्प यात्रा पूरी होने वाला है आजादी के अमृत काल में, प्रधानमंत्री जी ने जो संकल्प लिया है वह हमारा मूल मंत्र है विकसित भारत का निर्माण उसके कई कदम पूरे हो चुके हैं। तेजी से हमारा देश आगे बढ़ रहा है।

कुलमिलाकर, देखा जाए तो पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान बेलूर मठ की पवित्र भूमि पर आए, जहां मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वामी विवेकानंद को अपना आदर्श बताकर कई महत्वपूर्ण मीडिया के माध्यम से जीवन की गाथा से जुड़े बिंदुओं को बताया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button