Uncategorized

Yoga Day 2024 पर योगाभ्यास, कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने किया योग

देशभर के साथ-साथ प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में भी इंटरनेशनल योगा दिवस पर अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए गए, जहां अभय प्रशाल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने योगाभ्यास कर सभी को निरोगी रहने का संदेश दिया है.

अभय प्रशाल में चमेली देवी योग केंद्र और बालाजी सेवार्थ विनोद अग्रवाल फाउंडेशन की ओर से आयोजित किए गए योग महोत्सव में हिस्सा लेने आए कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने योगाभ्यास कर सभी को निरोगी रहने का संदेश दिया. इस दौरान सांसद शंकर लालवानी भी कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के साथ योगाभ्यास करते नजर आ रहे थे.

कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, योग करने वाले लोगों का शरीर और मन स्वस्थ रहता है. ऐसे लोग पॉजिटिव सोचते हैं. सारी दुनियां पॉजिटिव सोचे, इस सोच के आधार पर प्रधानमंत्री ने यूनाइटेड नेशन में आग्रह किया कि, हम विश्व योग दिवस मनाएं. मुझे कहते हुए गर्व है की दुनियां के अधिकांश राष्ट्रों ने इसका समर्थन किया है, इस समय 100 से ज्यादा देशों में योग हो रहा होगा. योग ना सिर्फ लोगों को स्वस्थ रखता है, बल्कि रोजगार देने का भी एक साधन हो गया है.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो देशभर के साथ-साथ प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में भी इंटरनेशनल योगा दिवस पर अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए गए, जहां अभय प्रशाल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने योगाभ्यास कर सभी को निरोगी रहने का संदेश दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button