एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: विधानसभा 4 में एक्टिव हुए कांग्रेस नेता राजा मंधवानी, बूथ स्तरीय सम्मेलन में दिखाया दम

इंदौर की विधानसभा चार में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल राजा मंधवानी सक्रिय हो चुके हैं, वो लगातार भाजपा के इस अमेघ किले को भेदने में जुट चुके हैं, इसको लेकर उन्होंने विधानसभा चार के कांग्रेस के वरिष्ठ और बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया, जिसमें बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता उमड़ पड़े, जहां पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सम्मान किया गया।

दरअसल, इंदौर की विधानसभा चार में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल राजा मंधवानी लगातार अपनी पार्टी को मजबूत स्थिति में पहुंचाने के काम में जुटे हैं, इसी कवायद के बीच उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ और बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया, इस बैठक में उन कार्यकर्ताओं का सम्मान किया गया, जोकि सालों से कांग्रेस के लिए किला लड़ाने का काम कर रहे हैं। इस मौके पर कांग्रेस नेता पीएल राजा मंधवानी ने कहा कि अबकी बार विधानसभा चार पर कांग्रेस का कब्जा होगा, क्योंकि जनता को सब दिखाई दे रहा है कि हाल में क्या स्थिति है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सम्मान समारोह के दौरान शहर कांग्रेस अध्य़क्ष सुरजीत सिंह चड्ढा भी मौजूद थे, जिन्होंने कार्यक्रम को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए काफी महत्वपूर्ण बताया। बता दें अबकी बार इंदौर की विधानसभा चार में पीएल राजा मंधवानी कांग्रेस के टिकट के मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं, क्योंकि इस विधानसभा में सिंधी समाज और वैश्य समाज के हजारों लोग निवास करते हैं, जिनका उनको समर्थन मिलता नजर आ रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button