चुटकी-बजा-केजीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Bollywood news: फाइटर में अनिल कपूर का धांसू लुक, फोटो देखकर हर कोई हैरान!

फिल्म अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों ‘बलबीर सिंह’ बनकर छाए हुए हैं। वहीं ‘एनिमल’ के पापा के किरदार में नजर आए अनिल कपूर अब जल्द ही अपनी अगली फिल्म के लिए भी तैयार हैं। एनिमल के बाद अब अनिल कपूर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘फाइटर’ में दिखाई देंगे। इसी बीच इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है, जिसमें वो बेहद ही दमदार लुक में दिखाई दे रहे हैं।

अनिल कपूर का फाइटर लुक काफी इंप्रेसिव दिख रहा है। इस फोटो में अनिल कपूर कमांडिंग ऑफिसर की यूनीफॉर्म में काफी डैशिंग लग रहे हैं। ऊपर से ब्लैक कलर के गॉगल्स उनके लुक और भी दमदार बना रहा है। अनिल का ये धांसू लुक समाने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। हर कोई झक्कास एक्टर की तारीफ करता हुआ दिखाई दे रहा है। फैंस उनकी फिटनेस को लेकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि उनके इस लुक को देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह एक नाती के नाना और तीन बच्चों के पिता हैं। वाकई में फाइटर में अनिल कपूर का लुक देखने के बाद उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है, आखिर वो इस उम्र में भी इतने फिट जो नजर आ रहे हैं।

हम आपको बता दें कि ‘फाइटर’ में अनिल कपूर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह के रूप में दिखाई देंगे, जो अपने कॉल साइन ‘रॉकी’ के नाम से मशहूर हैं। ऐसे में फिल्म से सामने आए उनके फर्स्ट लुक ने फैंस की फिल्म को देकने की एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। बता दें कि सिद्धार्थ आनंद ने ‘फाइटर’ का डायरेक्शन किया है। जिसे वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने बनाया है। ये एक एक्शन फिल्म है जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पहली बार साथ काम कर रहे हैं। ये फिल्म 25 जनवरी, 2024 को भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button