चुटकी-बजा-केजीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचलसाक्षात्कारस्वास्थ्य

Karwa Chauth पर राज कुंद्रा की लंबी उम्र के लिए शिल्पा शेट्टी ने रखा व्रत, दिखाई सरगी की पहली झलक

करवाचौथ का त्योहार पूरे देश में धूम-धूमधाम से मनाया जा रहा है. शादीशुदा महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए आज के दिन व्रत रखती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी करवाचौथ का त्योहार धूमधाम से मनाती हैं.

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हर साल अपने पति राज कुंद्रा की लंबी उम्र के लिए हर साल व्रत रखती हैं. शिल्पा ने इस साल भी राज के लिए व्रत रखा है. उन्होंने अपनी सरगी की झलक फैंस को दिखाई है.शिल्पा शेट्टी बहुत ही धूमधाम से करवाचौथ मनाती हैं. वह सोलह श्रृंगार करती हैं और अपनी फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं.

शिल्पी हर बार इस मौके पर रेड कलर का आउटफिट ही पहनती हैं. शिल्पा ने अपनी सरगी की थाली की फैंस को झलक दिखाई है. जिसमें फेनिया, मीठी मट्ठी और लड्डू के साथ श्रृंगार का समान चूड़ियां, बिंदी, मेहंदी रखी हुई है. शिल्पा ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा- सरगी, हैप्पी फास्टिंग. वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही रोहित शेट्टी के ओटीटी डेब्यू में नजर आने वाली हैं. रोहित शेट्टी का शो इंडियन पुलिस फोर्स आने वाला है. शिल्पा ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था- जब साइरन बजेगा तो समझो क्राइम की बैंड बजेगी. आ गई पुलिस.शिल्पा शेट्टी शो में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी. शो में शिल्पा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय अहम किरदार में नजर आएंगे. हाल ही में इसका पोस्टर रिलीज किया गया था. ये शो 19 जनवरी को एमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम करेगा.शिल्पा आखिरी बार फिल्म सुखी में नजर आईं थीं. इस फिल्म में उन्होंने एक हाउसवाइफ का किरदार निभाया था. फिल्म को क्रिटिक से अच्छे रिव्यू मिले थे. साथ ही ऑडियन्स को भी ये फिल्म पसंद आई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button