चुटकी-बजा-केजीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Anupamaa में कुछ दिनों तक नजर नहीं आएंगें ‘वनराज’, कारण जानकर आप रह जाएंगे हैरान

रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर वाले ‘अनुपमा’ टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो है. इस सीरियल की पॉपुलैरिटी की अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि दर्शक इसके ट्विस्ट और टर्न जानने के लिए काफी बेताब रहते हैं.हालांकि, टीआरपी चार्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाले इस शो की रेटिंग कुछ टाइम से गिर रही है. इस हफ्ते शो तीसरी पोजिशन पर था और ऐसा लग रहा है कि शो के लिए कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

वहीं अब शो में वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे भी ब्रेक ले रहे हैं. ऐसे में वनराज कुछ दिन अनुपमा में नजर नहीं आएंगें. एक्टर ने खुद इसकी वजह भी बताई है. जब से अनुपमा सीरियल में समर की मौत का ट्रैक दिखाया गया है तब से इसकी टीआरपी को नुकसान पहुंचा है. साफ है कि समर की मौत दर्शकों के गले से नीचे नहीं उतरी है और फिर इसके लिए अनुज को जिम्मेदार ठहराया भी ऑडियंस को पसंद नहीं आया. वहीं शो में मालती देवी की एंट्री को भी खास पसंद नहीं किया जा रहा है. यहीं सब सो की टीआरपी गिरने की वजह बनी हैं.

वहीं अब शो से अचानक वनराज भी गायब नजर आएंगें. शो में वनराज के रोल में नजर आने वाले सुधांशु पांडे ने इसकी वजह का भी खुलासा कर दिया है. दरअसल इंस्टाग्राम पर लाइव आकर सुधांशु ने बताया कि वे शो से ब्रेक ले रेह हैं क्योंकि वे दुबई में वेकेशन पर जा रहे हैं. सुधांशु ने कहा कि जैसे सीरियल में वनराज रिहैब सेंटर जाएगा वे भी रियल लाइफ में वेकेशन पर जाएंगें जो रिहैब सेंटर जैसी ही हैं.सुधांशु ने आगे कहा कि शो में पिछले कुछ महीने उनके लिए काफी भारी रहे हैं.

उन्होंने कहा, “ उन्होंने कहा कि शो में समर की मौत का ट्रैक दिखाया गया था जिसे देखना उनके लिए और दर्शकों के लिए भी मुश्किल था. उन्होंने कहा कि ये सीन इमोशनली काफी थका देने वाले थे कि उन्होंने ब्रेक लेने और नई एनर्जी के साथ कमबैक करने का फैसला लिया. उन्होंने आगे ये भी कहा कि वे लाइव ये जानने के लिए कर रहे हैं कि लोगों को अनुपमा के इन सीन्स को लेकर कैसा महसूस हुआ?वही ‘अनुपमा’ सीरियल की बात करें तो शो में काफी ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं. शो में अनु और अनुज की जान यानी छोटी अनु की मौत हो जाएगी. इससे दोनों ही काफी टूट जाएंगें. ऐसे में मालती देवी छोटी अनु की मौत का आरोप अनुपमा पर लगाएगी. मालती अनु और अनुज के बीच दरार डालने की पूरी कोशिश करती नजर आएगी. अब देखने वाली बात होगी कि क्या एक बार फिर अनु और अनुज अलग हो जाएंगें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button