एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: विधानसभा 2 को मिली सौगात, ITI कॉलेज का शुभारंभ

विधानसभा चुनाव के पहले विकासकार्यों की सौगातों की झड़ी पुरे मध्य प्रदेश में लगी हुई है। विधानसभा 2 में लगातार नए विकास कार्य का शुभारंभ विधायक रमेश मेंदोला के मार्गदर्शन में किया जा रहा है, विकास कार्यो की इस कड़ी में नंदानगर स्थित संभागीय आईटीआई कॉलेज परिसर में 48 लाख की लागत से बने नवनिर्मित भवन का वर्चुअल शुभारंभ सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया।

विधानसभा दो में विकास कार्यो की सौगातों की झड़ी लगी हुई है। विधायक रमेश मेंदोला की ये विधानसभा विकास की गंगा के नाम से जानी जाती है। ऐसे में नंदानगर स्थित संभागीय आईटीआई कॉलेज परिसर में 48 करोड़ की लागत से नवनिर्मित भवन का वर्चुअल शुभारंभ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया। नवनिर्मित भवन बनने के बाद यहां पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं को काफी सुविधा मिलेंगी इंदौर के आसपास ग्रामीण अंचलों से पढ़ने के लिए आने वाले बच्चों को भी तकनीकी शिक्षा में सहायता मिलेगी कार्यक्रम में महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने विधायक रमेश मेंदोला के कामों को लेकर उनकी जमकर तारीफ की नंदा नगर में बने संभागीय आईटीआई कॉलेज को लेकर युवाओं से कहा कि, यह वह स्थान है, जहां पर कई युवा स्किल डेवलप कर एक अच्छे बिजनेसमैन बन सकते हैं।

सांसद शंकर लालवानी ने मिल क्षेत्र के नाम से जाने-जाने विधानसभा दो की तारीफ़ करते हुए कहा की, यहां हर वो सुविधा है, जो कंही और नहीं है।

विधायक रमेश मेंदोला ने कहा कि, मध्य प्रदेश में भाजपा की डबल इंजन की सरकार के नेतृत्व में शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास कार्य हो रहे है आप बहुत सौभाग्यशाली हो कि, आपको 48 करोड रुपए की लागत से बना सर्व सुविधायुक्त स्किल डेवलपमेंट सेंटर मिला है जिस देश के पास स्किल नौजवान है वह देश दुनिया में सबसे आगे है. कार्यक्रम में सांसद शंकर लालवानी महापौर पुष्यमित्र भार्गव क्षेत्रीय विधायक रमेश मेंदोला के साथ सेकंडों छात्र-छात्राए मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button