एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

कमलनाथ को लगा करारा झटका, नाथ के खास विक्रम अहाके BJP में शामिल

लोकसभा चुनाव का डंका बज चुका है. पहले चरण के चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में कांग्रेस और कमलनाथ को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है. कमलनाथ के बेहद करीबी और छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहाके बीजेपी में शामिल हो गए.

दरअसल, 19 अप्रैल को पहले चरण में छिंदवाड़ा में चुनाव होना है. ऐसे में विक्रम अहाके का बीजेपी में शामिल होना कमलनाथ और कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहाके के बीजेपी में शामिल होने पर पार्टी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि, छिंदवाड़ा राममय हो गया है. शेष बचा हुआ है वो आगे हो जाएगा।

छिंदवाडा को लेकर वीडी शर्मा ने कहा कि छिंदवाड़ा में कमल का फूल खिलेगा. नकुलनाथ-कमलनाथ के शब्दों से आहत होकर आए हैं. जिन्होंने आदिवासियों का अपमान किया है उनसे आहत होकर बीजेपी ज्वाइन की है।

वहीं वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए दिग्विजय सिंह को सबसे बड़ा जयचंद करार दिया है. उन्होंने कहा कि देश के अंदर सबसे बड़े जयचंद का नाम दिग्विजय सिंह है. दिग्विजय सिंह शहीद और सेना पर सवाल उठाते आए हैं. प्रचंड हार की डर से दिग्विजय सिंह बैलेट पेपर की बात कह रहे हैं, उनकी जमानत जब्त होगी. इसलिए पहले दिन से ही बहाना ढूंढ रहे हैं.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो लोकसभा चुनाव का डंका बज चुका है. पहले चरण के चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में कांग्रेस और कमलनाथ को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है. कमलनाथ के बेहद करीबी और छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहाके बीजेपी में शामिल हो गए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button