एमपी-ब्रेकिंगचुटकी-बजा-केजीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचलसाक्षात्कार

‘INDIA vs भारत’ पर छिड़ी बहस के बीच खिलाड़ी कुमार ने उठाया बड़ा कदम, ‘मिशन रानीगंज’ के टाइटल में किया बदलाव

अक्षय कुमार ने बुधवार को अपनी अपकमिंग फिल्म का एक छोटा सा टीज़र रिलीज कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया. उन्होंने न सिर्फ टीजर शेयर किया बल्कि पोस्ट पर जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह था फिल्म के टाइटल में किया गया थोड़ा सा बदलाव।

दरअसल देश का नाम इंडिया से भारत करने को लेकर चल रही बहस के बीच एक्टर ने भी इंडिया शब्द की जगह भारत कर दिया है,अक्षय कुमार की फिल्म का नाम पहले मिशन रानीगंज: द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू था, अब एक्टर ने भारत बनाम इंडिया बहस के बीच अपनी इस फिल्म का नाम बदलकर मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू कर दिया है.

फिल्म का छोटा सा टीजर जारी करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा, ”1989 में, एक आदमी ने असंभव को हासिल किया! 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में मिशन रानीगंज के साथ भारत के सच्चे नायक की कहानी देखें.” उन्होंने फैंस को यह भी बताया कि फिल्म का टीज़र गुरुवार 7 सितंबर को जारी किया जाएगा.

बता दें कि अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ साल 1989 में रानीगंज कोयला क्षेत्र में हुई रियल लाइफ घटना पर बेस्ड है.

फिल्म में अक्षय कुमार दिवंगत जसवन्त सिंह गिल की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिन्होंने बाढ़ में फंसे सभी जीवित खनिकों को बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित, मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू का निर्देशन वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर ने किया है. फिल्म में अक्षय के अलावा परिणीति चोपड़ा, पवन मल्होत्रा, कुमुद मिश्रा, रवि किशन, शिशिर शर्मा समेत कई कलाकार नजर आएंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button