अपराधएमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगचुटकी-बजा-केजीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचलसाक्षात्कार

INDORE में IND vs AUS क्रिकेट मैच का रोमांच, इस दिन से मिलेंगे टिकट

देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर खेल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर लेकर आया है, जहां सितंबर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली वनडे सीरीज का एक मैच 24 सितंबर को इंदौर में खेला जाएगा। वहीं इसके लिए एमपीसीए की ओर से मैच को लेकर तैयारियां शुरू की जा चुकी है। देखा जाए तो खेल की नगरी इंदौर में एक बार फिर क्रिकेट फीवर चढ़ने की तैयारी है।

जहां एमपीसीए की ओर से 24 सितंबर को इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले जाने वाले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के लिए टिकटों की दर भी घोषित कर दी गई है। जहां अबकी बार भी स्टूडेंट्स को टिकट पर कंसेशन दिया गया है होलकर स्टेडियम में होने वाले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच की टिकट 9 सितंबर से बुकिंग के लिए ऑनलाइन उपलब्ध रहेगी, जहां इन्हें www.insider.in के अलावा मोबाइल पर पेटीएम एप या पेटीएम इंसाइडर ऐप द्वारा बुक किया जा सकता है।

एक व्यक्ति किसी भी स्थान को मिलाकर अधिकतम कर टिकट ले सकता है। वहीं अगर टिकट की दर की बात करें तो सबसे सस्ता टिकट 524 का है, तो वहीं सबसे महंगे टिकट की कीमत 6273 रखी गई है।होलकर स्टेडियम में होने वाले क्रिकेट मैच के लिए ईस्ट स्टैंड लोअर का टिकट 524 का रहेगा, तो वहीं साउथ पवेलियन लोअर का टिकट 5228, साउथ पवेलियन पहली मंजिल 6273 रुपए, साउथ पवेलियन दूसरी मंजिल 5873 रुपए, साउथ पवेलियन तीसरी मंजिल 4613 रुपए, ईस्ट स्टैंड पहली मंजिल प्रीमियम 1338 रुपए, ईस्ट स्टैंड पहली मंजिल सामान्य 1046, ईस्ट स्टैंड दूसरी मंजिल 984, वेस्ट स्टैंड लोअर 738 रुपए, वेस्ट स्टैंड पहली मंजिल प्रीमियम 1553 रुपए, वेस्ट स्टैंड पहली मंजिल सामान्य 1261 रुपए, वेस्ट स्टैंड दूसरी मंजिल 1175 रुपए टिकट की कीमत रखी गई है।मध्यप्रदेश में इससे पहले भी क्रिकेट के कई मुकाबले खेले जा चुके हैं, जिसमें अलग-अलग देशों की टीम ने आकर यहां मुकाबले खेले हैं।

मुख्य रूप से ग्वालियर और इंदौर स्थित स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय मैच दर्शकों को देखने मिले हैं, जहां इन मैचों में कई अलग-अलग तरह के रिकॉर्ड भी खिलाड़ियों की ओर से बनाए गए हैं। इन सभी मैचों में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है, इतना ही नहीं इंदौर के स्टेडियम में आईपीएल के क्रिकेट मैच भी संपन्न हो चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button