एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

अनंत अंबानी का शादी समारोह, फिल्म और क्रिकेट जगत की हस्तियां पहुंची

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी, एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ विरेन मर्चेंट और उद्यमी शैला मर्चेंट की छोटी बेटी राधिका मर्चेंट से शादी करेंगे। 1 मार्च से शुरू हो रहे इस उत्सव में दुनिया भर के उद्योगपति और मशहूर हस्तियां भी शामिल हो रहे हैं। इस कार्यक्रम में अंतरराष्ट्रीय पॉप आइकन रिहाना परफॉर्म करेंगी।

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर अपने-अपने परिवार के साथ शुक्रवार को गुजरात के जामनगर पहुंचे, जहां वो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिवसीय प्री-वेडिंग उत्सव में शामिल होंगे। ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या सूर्यकुमार यादव, जहीर खान, ड्वेन ब्रावो और ट्रेंट बोल्ट समेत प्लेयर्स कई वर्तमान और पूर्व दिग्गज क्रिकेटर्स इस फंक्शन में आए हैं। सोशल मीडिया पर इन वीआईपी मेहमानों की कई फोटोज और वीडियोज वायरल हैं।

यह कार्यक्रम जामनगर में एक आउटडोर एनिमल रेस्क्यू और रिहैबिलिटेशन सेंटर में होगा। इसके बाद, मेहमान ‘मेला रूज’ में जाएंगे, जिसमें विभिन्न पारंपरिक गतिविधियां होंगी और मेहमानों को अपनी पसंदीदा दक्षिण एशियाई पोशाक पहनने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा। तीसरे दिन दो कार्यक्रम होंगे: ‘टस्कर ट्रेल्स’ और ‘हैशटैक्शर’। पहला कार्यक्रम एक आउटडोर कार्यक्रम होगा, जहां मेहमान जामनगर की प्राकृतिक सुंदरता का आनंद ले सकते हैं। अंतिम कार्यक्रम, ‘हैशटैक्शर’ के लिए मेहमानों को ‘विरासत भारतीय परिधान’ पहनना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button